अम्यूज़मेंट पार्क में झूले से गिरी महिला, देखें वीडियो
अम्यूज़मेंट पार्क में झूले से गिरी महिला, देखें वीडियो
Share:

हादसे कब हो जाएं कुछ कहा नहीं जा सकता. कहीं भी हो सकते हैं और किसी के भी साथ हो सकते हैं. आज हम आपको ऐसा ही दर्दनाक हादसे के बारे में बताने जा रहे हैं. ये हादसा मैक्सीको में हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जब महिला झूले से नीचे गिरी तो सभी के होश उड़ गए और देखते ही रह गए. 

दरअसल, मेक्सिको में एम्यूज़मेंट पार्क में राइड के दौरान एक महिला झूले से गिर गई. गिरते ही झूला उसके सिर पर लगा. शुक्रवार को मैक्सिको के कियूदाद ज्वारेज के कटाप्लम अम्यूजमेंट पार्क में घटना हुई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना के बाद ज्वारेज के मेयर अरमांडो कबाडा ने फेसबुक पर अम्यूजमेंट पार्क की कुछ तस्वीरे शेयर कीं. उन्होंने कहा ये राइड बिना किसी की परमीशन के चल रहा था. घटना के बाद इसे तत्काल रूप से बंद कर दिया गया है.  जो भी इस वीडियो को देख रहा है हैरान रह रहा है यहां देखें इसकी तस्वीरें.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अम्यूजमेंट पार्क में राइड पर गई थी. जैसे ही झूले ऊपर की तरफ उठा तो महिला सीट से फिसल गई. कुछ सेकंड हवा में रहने के बाद वो गिर गई और झूला उसके सिर पर लग गया. महिला के गिरने के बाद झूला चलाने वाले ने भी झूला रोकने की कोशिश की. हालांकी अभी तक पता नहीं चल पाया है कि इस घटना में महिला को कितनी चोटे आई हैं. जैसे ही महिला गिरी तो आस-पास के लोग आ गए और महिला के पास पहुंच गए. 

हर व्हेल पानी में सांस नहीं ले सकती, जानें व्हेल के और भी फैक्ट्स

दुनिया के 3 सबसे अनोखे रेस्टोरेंट, एक की तो जाने वालों को ही खबर नहीं

1 रु के चक्कर में युवक की जान से खेल गए दुकानदार, उड़ेल दिया गरमागरम तेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -