दुनिया के 3 सबसे अनोखे रेस्टोरेंट, एक की तो जाने वालों को ही खबर नहीं
दुनिया के 3 सबसे अनोखे रेस्टोरेंट, एक की तो जाने वालों को ही खबर नहीं
Share:

आप जब भी घर पर बोर हो रहे होते हैं तो बाहर जाकर अपना मूड फ्रेश करते हैं. कई दफा लोग रेस्टोरेंट का रूख भी करते हैं, तो कोइ निकल पड़ता कैफे की ओर. लेकिन सोचिए तब क्या होगा जब आप रेस्तरां में जाएं और आपको एक अंधेरे कमरे में बिठा दिया जाए या बर्फ की टेबल पर आपको खाना परोसा जाए तो ? आज हम आपको दुनिया के 3 सबसे अनोखे रेस्टोरेंट से अवगत करा रहे हैं...

द यर्ट, यूएसए...

अगर आप ट्रैकिंग और एडवेंचर ट्रैवलिंग के बेहद शैकीन हैं, तो यह रेस्टोरेंट आपके लिए काफी बेहतरीन हो सकता है. बता दें कि अमेरिका में मौजूद इस रेस्टोरेंट तक पहुंचने के लिए आपको घने जंगलों से होकर जाना पड़ता है.जो लोग इस रेस्टोरेंट में खाने जाते हैं, शेफ उनकी आंखों के सामने ही चार कोर्स मील को तैयार करता है. 

अल्ट्रावॉयलेट, चीन...

सबसे अनोखे रेस्टोरेंट की बात हो और चीन का नाम न आए ऐसा भला हो सकता है क्या ? चीन के शंघाई में मौजूद एक रहस्यमयी बिल्डिंग है, जिसका पता किसी को भी नहीं है और यहां हर शाम को दस मेहमानों के लिए 20 कोर्स मेन्यू रहता है. जो लोग इस रेस्टोरेंट में जाना चाहते हैं उन्हें एक निर्धारित जगह पर बुला लिया जाता है और फिर उसके बाद लोगों को गुप्त तरीके से रेस्टोरेंट में एंट्री कराई जाती है. 

चिलआउट आइस लाउंज, दुबई...

अब बात करते हैं दुबई के चिलआउट आइस लाउंज की. आपको बर्फ से प्यार है तो यह रेस्टोरेंट आपके लिए सबसे बेस्ट है और यहां फर्नीचर से लेकर सजावट तक सभी चीजें बर्फ से बनी हुई आपको मिलेंगी. लेकिन चेयर पर एक्रेलिक पैड्स लगाए गए हैं और अगर आप को ज्यादा ठंड लगती है तो आपको भेड़ की खाल से बनी जैकेट भी यहां पर मिलती है. 

व्हेल की ये चीज़ करोड़ों में बेचने निकला था शख्स और फिर..

जब एक मकड़ी निगल गई इस जानवर को, देखते रह गए लोग

गर्लफ्रेंड को इस तरह किया लड़के ने प्रपोज़, नहीं कर पाई इंकार

उड़ती फ्लाइट में शख्स ने अचानक उतार दिए कपड़े और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -