ये होटल बना है खास बेरोजगारों के लिए, जानिए कैसे
ये होटल बना है खास बेरोजगारों के लिए, जानिए कैसे
Share:

होटल्स तो आपने कई सारे देखा होंगे लेकिन कभी भी ऐसे होटल नहीं देखे होंगे जो बेरोजगार के लिए बनाये गए हो. आज हम इसी होटल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको भी न ही पता होगा. आज हम भी आपको एक ऐसे ही होटल के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक अनोखे कारण के लिए जाना जाता हैं और यह कारण है बेरोजगारों के लिए मुफ्त खाना. तो आइये जानते है इस होटल के बारे में. 

दरसल, ये होटल दुबई में बना है जिसका नाम रेस्टोरेंट 'द कबाब शॉप' है. इसका संचालन कमाल रिजवी नामक व्यक्ति करते हैं जो कनाड़ाई-पाकिस्तानी नागरिक है. इस होटल में एक शख्स हर थोड़े दिन में खाना खाने आया करता था. वह कभी अपने परिवार के साथ तो कभी दोस्तों के साथ. इसके बाद से रेस्टोरेंट के संचालक कमाल ने होटल के बाहर बोर्ड लगा दिया और उस पर लिखा कि जो भी बेरोजगार है वह यहां आकर खाना खा सकते हैं और जॉब मिलने के बाद बिल का भुगतान कर दे. 

इसी के साथ आपको बता दें जो भी कस्टमर आता है वह अपनी मर्जी से यहां के खाने का बिल देता है. इस रेस्टोरेंट में बिल का कोई रिकॉर्ड नहीं है कि आपके खाने के कितने रूपए हुए. संचालक कमाल ने कहा कि पैसा कितना आता है यह तो नहीं पता लेकिन इस तरह लोगों को खाना खिलाकर खुशी जरूर मिलती है.  

इस 400 साल पुरानी झील ने अचानक ले ली हजारों लोगों की जान

इस रेस्टोरेंट में मिलता है 'भुना हुआ पति', खाने के लिए लग रही पत्नियों की लाइन

यहां मरने वालों के शव के साथ किया जाता है ये काम, सुनकर चौंक जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -