हैरतंअगेज! चौथी कक्षा के बच्चों में हुई लड़ाई, 3 ने मिलकर छात्र को राउंडर कंपास से 108 बार गोदा, हुआ ये हाल
हैरतंअगेज! चौथी कक्षा के बच्चों में हुई लड़ाई, 3 ने मिलकर छात्र को राउंडर कंपास से 108 बार गोदा, हुआ ये हाल
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक अचंभित करने वाली घटना सामने आई है। एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले चौथी कक्षा के छात्रों के बीच खेल-खेल में लड़ाई हो गई। इस के चलते 3 छात्रों ने अपने ही क्लासमेट को राउंडर (कंपास) से 108 बार गोद दिया। इससे भी मन नहीं भरा तो लात तथा मुक्कों से खूब मारपीट की। पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर अब पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। 

इंदौर शहर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के गरिमा विद्या विवाह स्कूल की यह घटना है। चौथी कक्षा हमेशा की तरह छात्रों से खचाखच भरी हुई थी। मगर क्लास टीचर छुट्टी पर थी। उसी समय कक्षा में मस्ती करते 3 छात्रों का अपने एक सहपाठी से झगड़ा हो गया। इस के चलते तीनों ने अपने हमउम्र सहपाठी के पैर को राउंडर कंपास से गोद दिया। 

स्कूल से छुट्टी होने के पश्चात् बच्चा घर पहुंचा। माता पिता को उसने पूरी घटना के बारे में बताया। परिजनों ने दूसरे दिन स्कूल जाकर इस मामले की शिकायत की तो प्रधानाचार्य ने पूरे मामले को टालने का प्रयास किया। पीड़ित बच्चे के परेशान माता पिता ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। 10 वर्षीय बच्चों का मामला होने की वजह से पुलिस ने जेजे एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए जांच कमेटी गठित की है। पुलिस अफसरों का कहना है कि तीनों बच्चों और उनके परिजनों से घटना के सिलसिले में पूछताछ की जाएगी। स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा।    

गुजरात में बिजली गिरने से 20 लोगों की दुखद मौत, गृह मंत्री ने जताई संवेदना, राहत कार्य में जुटा प्रशासन

शहडोल घटना पर भड़कीं उमा भारती, अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल

पुलिस लाइन के पास ही लोगों के साथ मिलकर पुलिसकर्मी खेल रहे थे जुआ, अचानक छापा मारने पहुंची टीम और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -