महिला मुफ्त में घर लाई सेकंड हैंड सोफा, लाते ही निकला कुछ ऐसा देखकर फ़टी रह गई आँखे
महिला मुफ्त में घर लाई सेकंड हैंड सोफा, लाते ही निकला कुछ ऐसा देखकर फ़टी रह गई आँखे
Share:

अमेरिका के कैलिफोर्निया से हाल ही में एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है जिसमे महिला ने ऑनलाइन एक सेकंड हैंड सोफा मंगवाया। मगर घर पहुंचने के बाद सामान की जांच के चलते चौंकाने वाली घटना हुई। दरअसल, सोफा के एक कुशन से उन्हें लगभग 28 लाख रुपए मिल गए। 

ये घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया की है। यहां विक्की उमोडु नाम की एक महिला अपने नए घर के लिए ऑनलाइन फर्नीचर तलाश रही थी। एक पोर्टल पर उन्हें दो सोफा एवं एक मैचिंग चेयर नजर आया। पोर्टल पर यह मुफ्त में अवेलेबल था। उमोडु ने कहा- मुझे लगा है कि यह फर्जी होगा, मगर मैंने फ़ोन करने का निर्णय लिया। मुफ्त में फर्नीचर दे रहे परिवार ने बताया कि हाल ही में उनके एक नजदीकी की मौत हो गई है। इसलिए हम प्रॉपर्टी की सभी चीजों को हटा रहे हैं।

आगे उमोडु ने कहा- मैं हाल ही में नए घर में शिफ्ट हुई हूं, तथा यहां कई सामान नहीं हैं। मैं बहुत उत्साहित थी, इसलिए मैंने उस सोफा को ले लिया। सोफा जब घर पहुंचा तो वह उसकी जांच करने लगीं। इसी के चलते कुशन में कुछ प्राप्त हुआ। उमोडु ने इसके बारे में बताते हुए कहा- मुझे लगा वह एक हीट पैड है। फिर उन्होंने कुशन का चेन खोला तो वह दंग रह गई। उसमें कई एनवेलप थे। जिसमें रूपये में हजारों डॉलर भरे हुए थे। परिवार ने कहा कि उसमें लगभग 28 लाख रुपए थे। उमोडु ने कहा कि रूपये मिलने के बाद मैंने तत्काल उस परिवार को फ़ोन किया, जिन्होंने हमें फर्नीचर दिया था तथा उन्हें रूपये लौटा दिए। आगे उमोडु ने कहा- भगवान मुझ पर और मेरे बच्चों पर बहुत मेंहरबान रहे हैं, वह सब जिंदा हैं तथा अच्छे हैं। मेरे तीन खूबसूरत ग्रैंडचिल्ड्रन भी हैं, तो अब मैं भगवान से और क्या मांगूं? फर्नीचर देने वाले परिवार को इस बात की जानकारी नहीं है कि मृत व्यक्ति ने सोफे में इतनी बड़ी रकम क्यों छुपा रखी थी। रूपये वापस प्राप्त होने के बाद उस परिवार ने उमोडु को धन्यवाद देने के लिए लगभग 2 लाख रुपए दे दिए।

डाइबिटीज पर आई डराने वाली रिपोर्ट, लाखों बच्चे हुए शिकार

पाकिस्तान ने सिख तीर्थयात्रियों को ज़ारी किया वीजा

थाने में हुई अनोखी शादी, जानिए पूरा मांजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -