पारकर बिल्डर के फ्लैट में मिला युवती का शव
पारकर बिल्डर के फ्लैट में मिला युवती का शव
Share:

फरीदाबाद : हाल में मिली ताजा जानकारी में  पता चला है कि गांव रसोई के पास स्थित पारकर बिल्डर के फ्लैट में एक युवती का शव बरामद हुआ है. जिसके सर पर गोली लगी हुई है. वही पुलिस ने युवक का लाइसेंसी रिवाल्वर भी युवती के पास से बरामद किया है. बताया गया है युवती के हाथ से गलती से  गोली लगने से उसकी मौत हुई है. वही इस मामले कि जाँच कि जा रही है जिसमे कुछ दूसरा मामला भी सामने आ सकता है. मृतक महिला फरीदाबाद की डबुआ कालोनी निवासी प्रीति (30) बताई गयी है. 

जानकारी में बताया गया है कि फरीदाबाद की डबुआ कालोनी निवासी प्रीति (30) बुधवार को अपने साथी औरंगाबाद निवासी रवि से मिलने के आई थी. प्रीति व रवि रात को रवि के पारकर में स्थित फ्लैट में रूक गए. जहा पर से प्रीटी का शव बरामद किया गया है. प्रीती के माथे पर गोली लगी थी. रवि ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी.  सूचना के बाद पहुंचे कुंडली थाना प्रभारी संदीप ने परिजनों को मामले की जानकारी दी. दोपहर बाद प्रीति के परिजन मौके पर पहुंचे.

बताया गया है कि प्रीति ग्वालियर में शादीशुदा है और लंबे समय से मायके में रह रही थी. वही कहा जा रहा है कि महिला रवि से मिलने ही आई थी. रवि ने पुलिस को बताया कि वह उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर से हाथ में पकडे हुए थी. जिससे अचानक गोली चल गयी और उसकी मौत हो गई है. 

पुलिस ने इस मामले कि जाँच शुरू कर दी है. वही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. गोली लगने का मामला गंभीर नजर आ रहा है. जिसमे पुलिस जाँच करने के बाद ही कुछ बता पायेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -