युवती ने चप्पलों से उतारा आशिकी का भूत
युवती ने चप्पलों से उतारा आशिकी का भूत
Share:

ग्वालियर ​: ग्वालियर में एक मनचले की हरकतों से परेशान होकर लड़की ने उसे बहलाफुसला कर पहले उसे बुलाया व उसकी जमकर चप्पलों से पिटाई कर दी व उसकी आशिकी का भूत उतार दिया. खबर के अनुसार एक किशोरी को कॉल कर नरेंद्र जाटव नाम का आदमी 15 दिन से परेशान कर रहा था। इससे परेशान होकर युवती ने थाने में शिकायत की। टीआई सुनील खेमरिया ने युवती को समझाते हुए आश्वासन दिया कि हम साइबर सेल से कॉल डिटेल निकलवा रहे हैं। इसी दौरान किशोरी ने पांच दिन तक अपना मोबाइल बंद रखा, परन्तु इसके बाद फिर नरेंद्र ने उसे फोन कर परेशान कर दिया।

किशोरी फिर टीआई से मिली तो पुलिस ने युवती से कहा की वह नरेंद्र को झूठे प्यार में फंसाने के लिए कहा। इसी दौरान किशोरी ने दो दिनों तक युवक को बातों में फंसाया और पांच दिन पहले मिलने के लिए बुलाया जैसा की पुलिस ने कहा था। युवक जैसे ही वहां पहुंचा, वहां पहले से ही सफेद कपड़ों में मौजूद टीआई सुनील खेमरिया व उनकी टीम ने उसे दबोच लिया। जब आरोपी नरेंद्र को थाने लाया गया तो युवती का गुस्सा फूट गया। 

उसने आव देखा न ताव बस टीआई की मौजूदगी में ही नरेंद्र जाटव की चप्पल से पिटाई कर दी। इस मामले में टीआई गोहद सुनील खेमरिया का कहना है लड़की का मोबाइल नंबर नरेंद्र को अरुण अहिरवार ने दिया था। उसकी तलाश की जा रही है तथा उसके विरुद्ध भी कार्यवाही की जाएगी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -