किसी और के साथ रोमांस करते देखा तो कर दिया बॉयफ्रेंड पर जानलेवा हमला
किसी और के साथ रोमांस करते देखा तो कर दिया बॉयफ्रेंड पर जानलेवा हमला
Share:

लंदन : लंदन की यॉर्क क्राउन कोर्ट ने ब्वॉयफ्रेंड पर जानलेवा हमला करने के जुर्म में एक ब्रिटिश युवती को ढाई साल के कारावास की सजा सुनाई है. युवती पर आरोप है कि उसने अपने प्रेमी को दूसरी महिला के साथ रोमांस करते देख उसके चेहरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया था.

जानकारी के मुताबिक, 30 वर्षीय ज्वॉयलीन कनिंघम नामक युवती का अफेयर सीन हरमन नाम के एक युवक के साथ चल रहा था. एक दिन नदी के किनारे उसने अपने प्रेमी को किसी दूसरी महिला के साथ गले मिलते और किस करते हुए देख लिया. वह अपने प्रेमी की बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसके चेहरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में युवक को गंभीर चोट आई. डॉक्टर ने उसके चेहरे पर 18 टांके लगाए.

आरोपी महिला के मुताबिक, हरमन को किसी गैर लड़की के साथ देखने पर वो काफी विचलित हो गई थी, इसीलिए उसने हरमन को मारा. हालांकि उसने किसी धारदार हथियार से हमले की बात से इंकार कर दिया. उसका कहना था कि अंगूठी या कांच के गिलास से चोट आई होगी. जज का कहना था कि दोनों पक्षों की ओर से एक ही कारण सुनने पर जब अंगूठी का परीक्षण करवाया गया.

उसमें से ऐसा कोई सबूत नहीं मिला जिससे प्रमाणित हो कि चोट उससे आई है. अंगूठी बिल्कुल भी धारदार नहीं थी. युवक के चेहरे से लेकर कान तक आए चोट के गहरे निशान से साफ जाहिर होता है कि किसी धारदार चीज से हमला किया गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -