नौकरी का लालच देकर यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान ने किया लड़की का सामूहिक बलात्कार, विरोध करने पर बनाया अश्लील वीडियो और...

नौकरी का लालच देकर यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान ने किया लड़की का सामूहिक बलात्कार, विरोध करने पर बनाया अश्लील वीडियो और...
Share:

मुरादाबाद: यूपी में मुरादाबाद जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ यूट्यूबर एवं झोलाछाप डॉक्टर अब्दुल्ला पठान पर अब एक महिला ने सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता मूल रूप से गोरखपुर जिले की रहने वाली है। उसने अब्दुल्ला पठान पर नौकरी का झाँसा देकर बुलाने एवं नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए इस के चलते उसका गर्भपात भी करवाया गया है। अब्दुल्ला के साथ उसका भाई अब्दुल मलिक भी इस केस में नामजद है। पुलिस ने सोमवार (10 जून 2024) को अब्दुल्ला पठान पर FIR दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी है।

घटना मुरादाबाद के कुंदरकी थाना इलाके की है। यहाँ एक महिला ने अब्दुल्ला पठान एवं उसके भाई समेत एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी है। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2021 में सोशल मीडिया के जरिए उसकी जान-पहचान अब्दुल्ला पठान से हुई थी। कुछ वक़्त पश्चात् अब्दुल्ला ने गोरखपुर निवासिनी महिला को मुरादाबाद में अपने दवाखाने पर 15 से 20 हजार रुपए की नौकरी देने का लालच दिया। उसने पीड़िता को भरोसा दिलाया कि उसकी क्लिनिक में पहले से कई महिलाएँ काम करती हैं। अब्दुल्ला ने अपने द्वारा दिए गए नौकरी ऑफर में रहना-खाना फ्री बताया था। पीड़िता अब्दुल्ला की बातों में आकर जुलाई 2021 में गोरखपुर से मुरादाबाद पहुँच गई। यहाँ अपराधी ने पीड़िता को किराए के एक कमरे में रखा। क्लिनिक में 4 महीने तक काम करवाने के पश्चात् अब्दुल्ला ने महिला को फिर से जल्द बुलाने की बात बोलते हुए वापस उसके घर भेज दिया।

जनवरी 2023 में अब्दुल्ला पठान खुद गोरखपुर गया एवं लड़की को अपने साथ लेकर मुरादाबाद आ गया। इस बार उसने लड़की को कुंदरकी क्षेत्र के अपने ही एक मकान में रखा। आरोप है कि इस घर में अब्दुल्ला पठान ने पीड़िता को जनवरी 2023 में ही नशीली दवा खिला कर बलात्कार किया। इसी के चलते उसने लड़की के अश्लील वीडियो बना डाले। इसे लड़की के गाँव तक वायरल करने की धमकी देते हुए अब्दुल्ला आए दिन पीड़िता का दुष्कर्म करने लगा। बलात्कार से पीड़िता गर्भवती हुई तो दिसंबर 2023 में उसने लड़की का एबॉर्शन करवा दिया। गुरुवार (6 जून) को अब्दुल्ला का भाई अब्दुल मलिक अपने साथ एक अनजान शख्स को लेकर पीड़िता के कमरे में आया। उसने लड़की पर साथ आए शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। शिकायत में महिला ने बताया कि जब उसने इंकार किया तो अब्दुल मालिक एवं उसके साथ आए व्यक्ति ने बारी-बारी से बलात्कार किया। 

इसके चलते अब्दुल मलिक ने महिला के सिर पर तमंचा लगा दिया था तथा शोर मचाने पर जान से मार डालने की धमकी दी थी। बाद में पीड़िता ने अब्दुल्ला पठान से उसके भाई की करतूत बताई तो उस पर कोई असर नहीं पड़ा। उसने पीड़िता को अपनी ऊँची पहुँच बताते हुए सब कुछ भूल जाने की नसीहत दे डाली। इसी के साथ कहीं मुँह खोलने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी। आखिरकार पीड़िता के सब्र का बाँध टूट गया। उसने किसी भी हाल में अपराधियों को सबक सिखाने की ठान ली। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अब्दुल्ला पठान, उसके भाई अब्दुल मलिक समेत एक अन्य अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। यह FIR IPC की धारा 376- डी, 313 एवं 506 के तहत दर्ज हुई है। शिकायत में पीड़िता ने अब्दुल्ला पठान के एक भाई को पुलिस में बताते हुए उसके द्वारा थाना कुंदरकी पर दबाव डाले जाने का इल्जाम लगाया है। मुरादाबाद पुलिस ने बताया कि मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

कुवैत अग्निकांड के पीड़ितों से मिलने अस्पताल पहुंचे मंत्री कीर्तिवर्धन सिंह, लिया इलाज का जायजा

सियासी चक्रव्यूह में पिसती आम जनता, देखिए दिल्ली जल संकट को लेकर कैसे हो रही राजनीति !

यूपी पुलिस ने सुलझाई इमाम फजलुर्रहमान की हत्या की गुत्थी, शामली में मिली थी सिर कटी लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -