CM नीतीश के 'जनता दरबार' के बाहर महिला ने खाया जहर, और फिर जो हुआ...
CM नीतीश के 'जनता दरबार' के बाहर महिला ने खाया जहर, और फिर जो हुआ...
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM NITISH KUMAR) के जनता दरबार के बाहर एक महिला के जहर खाने की घटना सामने आई है। घटना सामने आने के पश्चात् महिला को तत्काल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। यहां से ठीक होने के बाद उसे परिवार के हवाले कर दिया गया है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उसने यह कदम क्यों उठाया।

वही पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि सोमवार को सीएम नीतीश कुमार के साप्ताहिक जनसंपर्क समारोह 'जनता के दरबार में मुख्यमंत्री' के आयोजन स्थल के बाहर एक 30 वर्षीय महिला आई। शाम का वक़्त होने की वजह से मुख्यमंत्री का कार्यक्रम समाप्त हो चुका था। महिला ने अचानक कार्यक्रम स्थल के बाहर जहर खा लिया। वहां तैनात पुलिसकर्मियों की नजर जैसे ही महिला पर पड़ी, उन्होंने उसे पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

आगे बताते हुए SSP ने कहा कि पूरी तरह से जांच तथा उचित उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने महिला को खतरे से बाहर बताया तथा उसे माता-पिता के हवाले कर दिया। अब पुलिस पता कर रही है कि महिला ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल के बाहर आकर जहर क्यों खाया। पुलिस के अनुसार, महिला वैवाहिक दिक्कतों का सामना कर रही है। उसका पति जेल में है।

भारत के सबसे बड़े ऋणदाता SBI ने बेंचमार्क ऋण दर में 0.1 प्रतिशत की वृद्धि की, EMI में वृद्धि होगी

ये है बड़े दिलवाला पुलिसवाला, करता है ऐसे काम कि आप भी करेंगे सलाम

भारत में 'वाद-विवाद' की व्यापक परंपरा है: रामनाथ कोविंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -