प्रसव से पहले किया मेकअप, गलैमरस लुक में चाहती थी बेटी को जन्म देना
प्रसव से पहले किया मेकअप, गलैमरस लुक में चाहती थी बेटी को जन्म देना
Share:

न्यूयॉर्क : क्या कोई महिला एक बच्चे को जन्म देने के दौरान मेकअप करने के बारे में सोच सकती है और वो भी अस्पताल के बिस्तर पर। दुनिया की हर महिला प्रसव पीड़ा के डर से तड़प उठती है, लेकिन न्यूयॉर्क की एक प्रोफेशनल मेकअप ऑर्टिस्ट ने अपने बच्चे को जन्म देने से पहले खुद का मेकअप किया।

महिला ने लेबर रुम में अपना मेकअप किया, तो सभी चौंक गए। 27 साल की अलहा मजीद का ख्वाब था कि वो ग्लैमरस अंदाज में अपने बच्चे को जन्म दे। उसने 15 फरवरी को अपनी बेटी सोफिया को जन्म दिया। मेकअप करने के बाद और बच्चे को जन्म देने से पहले मजीद ने अपने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की।

फोटो के साथ कैप्शन में मजीद ने लिखा कि तीन सप्ताह पहले मैं अपनी प्रिंसेस को दुनिया में लाने के लिए तैयार हो रही थीष हाँ मैं जब लेबर रुम में थी, तो अपना मेकअप कर रही थी। उन्होने बताया कि जब मुझे तेज दर्द होता था, तब मैं रुक जाती थी, लेकिन जैसे ही दर्द थोड़ा कम होता था, मैं फिर से मेकअप करने लगती थी।

मैं हॉस्पिटल बैग में केवल अपने पसंदीदा मेकअप प्रोडक्ट लेकर आई थी। अलहा ने हॉस्पिटल आने से पहले अपने बैग में मिंक आइलैशेस, काउंटरिंग किट, लिक्‍विड लिपस्टिक, ब्रो पोमेड और कई मेकअप ब्रेशेस रखे थे। एक अन्‍य तस्‍वीर में ये सारे मेकअप के सामान हॉस्पिटल बेड पर लेट हुई अलहा के आसपास नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में उनके पति मेकअप ब्रश पकड़े नजर आ रहे हैं जब अलहा को तेज दर्द हुआ। वे मानती हैं कि वह अपनी बेटी का स्वागत अपने 'ग्‍लैम' अवतार में करना चाहती थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -