अपने कारों के जुनून से ऑफ़लाइन और ऑनलाइन बाज़ार में मनवाया अपना लोहा - कुशल एस चंडी

ब्लॉगिंग की शुरुआत किसी भी विषय के प्रति जुनून से होती है। जब आपके पास साझा करने के लिए कुछ अहम हो, जो चुने हुए विषय के बारे में विशेषज्ञता और ज्ञान को सही रूप से पेश करता हो। ब्लॉगिंग के क्षेत्र में मात्र 20 साल के कुशल एस चंडी कारों के प्रति अपने जुनून के लिए जाने जाते हैं।

न्यू जर्सी के एक अमीर परिवार में पैदा हुए कुशल अमेरिका में किराये की कार के बाजार को अगले स्तर तक ले जाने में सक्षम थे। उन्हें छोटी उम्र से ही कारों का बेहद शौक रहा है और वह तब से ही खासतौर पर विदेशी कारों के रेंटल मार्केट की बारीकियों को समझते थे। चूंकि वह एक धनी परिवार से संबंध रखते है, जिससे उनके पास शुरूआत से चार पहिया और विदेशी कारों की कोई कमी नहीं रही है। हो ना हो पर उनके कारों के जुनून ने उन्हें इस क्षेत्र में एक सक्षम व्यक्ति बनने के लिए बेहद प्रेरित किया।

ऐसे में जब उन्होंने अपने पिता के साथ कारोबार का सफ़र शुरू किया तो उन्होंने जल्द ही अपने पारिवारिक व्यवसाय को न्यू जर्सी में कार रेंटल सेवा के रूप में तब्दील कर दिया और उन्होंने अपनी कंपनी का नाम प्लेटिनम कंसीयज ग्रुप रखा, जो अपने ग्राहकों को उनकी जरूरतों के हिसाब से अलग-अलग कई तरह के किराये के वाहन मुहैया करवाती है। कार उद्यम में उनके प्रयास और जुनून ने उन्हें बाजार में कारों की एक विस्तृत श्रृंखला को जानने और तलाशने में बेहद मदद की है। जब कुशल अपने कारोबार में सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ रहे थे; तब उन्होंने कारों के अपने अनुभव को साझा करने के लिए ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का सहारा लिया।अपने ब्लॉग पोस्ट में, वह यह सुनिश्चित करते हैं कि वह कारों से संबंधित हर चीज के बारें में लिखें। ऑटोमोबाइल के सफल कारोबारी के साथ, अब कुशल एक सफल ब्लॉगर के रूप में भी पहचाने जाते है। फ़िलहाल, कुशल एस चंडी ने ऑटोमोबाइल मार्किट में एक  सफल विश्वसनीयता विकसित की है और इससे संबंधित चीजों को सही दिशा में रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।


उनकी वेबसाइट https://platinumconciergegroup.com/ पर जाकर उनके व्यवसाय के बारें में अधिक जानकारी प्राप्त करें अथवा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट @platinumconciergegroup पर उन्हें फ़ॉलो करें। 

राजस्थान पुलिस की भर्ती परीक्षा में हुआ बदलाव, जानिए पूरा विवरण

गोदाम में शॉट-सर्किट से भड़की आग, हुआ भारी नुकसान

कोरोना काल में अनाथ हुई लड़कियों का विवाह कराएगी योगी सरकार, उठाएगी पूरा खर्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -