'मोदी के आशीर्वाद के साथ ठाकरे-शिवसेना का नाम चाहते हैं', उद्धव का आया बड़ा बयान
'मोदी के आशीर्वाद के साथ ठाकरे-शिवसेना का नाम चाहते हैं', उद्धव का आया बड़ा बयान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने बुलढाणा में एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार, सीएम एकनाथ शिंदे पर जमकर हमला बोला। उद्धव ठाकरे भाजपा पर भी खूब बरसे। उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र से छिनकर परियोजनाओं को गुजरात भेजा जा रहा है जहां विधानसभा चुनाव हो रहे हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए बुलढाणा जिले के चिखली में उद्धव ठाकरे ने कहा कि कर्नाटक में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने महाराष्ट्र के अक्कलकोट एवं सोलापुर पर दावा किया है। उन्होंने कहा कि मुझे डर है कि अगले वर्ष ये दोनों क्षेत्र कर्नाटक को न सौंप दिए जाएं। उद्धव ने प्रधानमंत्री मोदी एवं मुख्यमंत्री शिंदे पर भी तंज किया। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने का वादा किया है। उद्धव ने कहा कि प्रधानमंत्री के वादे का मुख्यमंत्री शिंदे ये निष्कर्ष भी निकाल सकते हैं कि कर्नाटक को 40 से ज्यादा गांव सौंपने में कोई बुराई नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर विवादित बयान दिया लेकिन सीएम शिंदे चुप हैं।

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने दावा किया कि बीते कुछ महीनों में ही विदर्भ के लगभग एक हजार किसानों ने खुदखुशी कर ली। उन्होंने कहा कि यदि मैं सीएम होता तो इस प्रकार किसी को खुदखुशी नहीं करने देता। उद्धव ठाकरे ने ये मांग भी की है कि राज्य सरकार को किसानों का बिजली बिल माफ कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब देवेंद्र फडणवीस विपक्ष में थे तथा हमारी सरकार थी, तब मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से किसानों का 6500 करोड़ रुपये बिजली बिल माफ करने का दावा किया गया था। उद्धव ठाकरे ने कहा कि महा विकास अघाड़ी की सरकार पर ताने कसे गए थे। उन्होंने ये भी कहा कि देवेंद्र फडणवीस को चुनौती देता हूं कि किसानों के बिजली बिल माफ करके दिखाओ।

MCD चुनाव: कट्टर ईमानदार AAP के उम्मीदवार 'अपराधी' क्यों ? ADR रिपोर्ट से उठे सवाल

जहां वीर सावरकर ने गुजारे थे 10 साल, भारत आते ही उस 'सेलुलर जेल' को देखने पहुंचा G-20 प्रतिनिधिमंडल

जेल में ड्राईफ्रूट्स मांग रहे थे AAP नेता सत्येंद्र जैन, कोर्ट ने जमकर लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -