काश! मुझे कार्य पूरा करने के लिए थोड़ा और समय दिया जाता : गजेंद्र चौहान
काश! मुझे कार्य पूरा करने के लिए थोड़ा और समय दिया जाता : गजेंद्र चौहान
Share:

हाल ही में भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (FTII) के अध्यक्षपद का कार्यकाल पूरा करने के बाद गजेंद्र चौहान का कहना है कि उन्होंने FTII में एक 20/20 मैच खेला है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि काश! उन्हें अपना कार्य पूरा करने के लिए थोड़ा समय और दिया जाता.

बता दे बुधवार (11 अक्टूबर) को ही FTII के नए चेयरमैन अनुपम खेर को नियुक्त किया गया है. इससे पहले जून, 2015 में FTII प्रमुख के तौर पर गजेंद्र चौहान की नियुक्ति के बाद से ही चौहान का कार्यकाल विवादों से भरा रहा. चौहान की नियुक्ति के बाद ही संस्थान में छात्र 139 दिन हड़ताल पर रहे थे. अपना कार्यकाल पूरा करने के बाद गजेंद्र का कहना है कि, "मैंने अनुपमजी को अपनी शुभकामनाएं दी हैं. मैंने जो काम शुरू किया था, काश सरकार ने उसे पूरा करने के लिए मुझे और समय दिया होता. मेरे पास उसे करने के लिए एक साल दो महीने थे."

उन्होंने आगे कहा कि, "एफटीआईआई बुनियादी समस्याओं का सामना कर रहा है और उसे एक अच्छे प्रशासक की जरूरत है. मुझे यकीन है कि अनुपमजी इन समस्याओं के हल की दिशा में काम करेंगे. बदकिस्मती से मेरे कार्यकाल के दौरान हुए विवाद के कारण बहुत सारे मुद्दों का ढेर जमा हो गया. मैंने 20/20 (क्रिकेट) मैच खेला और काम पूरा करने के लिए अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ दिया. मेरा लक्ष्य एफटीआईआई के खोये गौरव को बहाल करना था और उसमें मैं कुछ हद तक सफल रहा." बता दे गजेंद्र चौहान ‘महाभारत’ धारावाहिक में युधिष्ठिर की भूमिका निभाने के बाद से ही मशहूर अभिनेता बन गए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुपम खेर के अध्यक्ष बनते ही FTII में हुआ छात्रों का विरोध प्रदर्शन

हैप्पी बर्थडे 'एहसान नूरानी'...

अनुपम खेर के अध्यक्ष बनते ही FTII में हुआ छात्रों का विरोध प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -