दिल्ली एनसीआर में मौसम ने फिर बदली करवट, वापस लौटी ठण्ड

नई दिल्ली: दिल्ली एनसीआर के मौसम में बड़ा परिवर्तन देखने को मिला है। पिछले दो दिनों से कम पड़ रही ठंड ने दिल्ली में एक बार फिर दस्तक दी है। सोमवार शाम को दिल्ली एनसीआर में तेज बारिश के कारण ठंड बढ़ गई है। बारिश की बौछार के साथ ही राजधानी में ओले भी गिरने की खबर सामने आई है। सोमवार की सुबह दिल्ली में हल्के कोहरे के साथ हुई थी।

युवाओं के लिए इस संस्था में नौकरियां, वेतन 25 हजार रु

अगर एयर क्वालिटी की बात करें तो दिल्ली के पंजाबी बाग में एक्यूआई 200, पूसा में 165, आईटीओ में 256, मंदिर बाग में 155, मुंडका में 213, पवाना में 255, नरेला में 191 और अलीपुर में 230 रिकॉर्ड की गई है। सोमवार को राजधानी में न्यूनतम तापमान 9.2 डिग्री रिकॉर्ड किया गया है। ये मौसम के औसत तापमान से 3 डिग्री कम बताया जा रहा है। मौसम विभाग से आई जानकारी के मुताबिक ये तापमान दिल्ली एनसीआर में अभी और नीचे जाएगा।

हैदराबाद पुलिस अकादमी में नौकरियां ही नौकरियां, युवाओं के लिए खाली हैं ये पद

स्काईमेट के मुताबिक 2019 में मानसून सामान्य बारिश वाला रहेगा। बहुत कम ही स्थानों पर अधिक बारिश होने की संभावना है। आपको बता दें कि इस बार दिल्ली एनसीआर में मौसम ने कई रिकॉर्ड ध्वस्त किए हैं। अचानक दिल्ली में पड़े हद से अधिक ओलों ने लोगों को हैरान कर दिया था। सड़कों पर किसी बर्फीली जगह की जैसा नजारा दिखाई दिया। लोग अपनी गाड़ियों से बाहर निकलकर तस्वीरें खींचने लगे। वहीं अचानक हुए मौसम के परिवर्तन के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से तीन फ्लाइट डायवर्ट कर दी गई हैं।

खबरें और भी:-

National institute of oceanography goa में वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

सोने चांदी के दामों में फिर आया उछाल, जानिए आज के रेट

जीएसटी काउंसिल के इस निर्णय के बाद अब घर खरीदने वालों को मिलेगा फायदा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -