जॉनी पर लगे आरोपों पर हैरानी जताई रेडार ने
जॉनी पर लगे आरोपों पर हैरानी जताई रेडार ने
Share:

बता दें कि हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार जॉनी डेप जो कि पूरी दुनिया में ही मशहूर है तथा वे फिल्मों में अपनी शानदार पहचाने जाते हैं। उनके बारे में मशहूर हस्ती एंबर हर्ड ने कोर्ट में दायर किए अपने दावे में जॉनी डेप के विरुद्ध बहुत से हैरतअंगेज बातें लिखी हैं। बता दें कि अपनी सुपरहिट फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ़ द केरिबियन' से जॉनी डेप पूरी दुनिया में पहचाने जाते हैं।

जिस प्रकार से पूर्व में सुनने में आया था कि हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप की पत्नी एंबर हर्ड ने डिवोर्स एप्लीकेशन फाइल कर दी थी वह तो जगजाहिर है ही अब इस मामले में जॉनी डेप की पूर्व मंगेतर विनोना रेडार इस बात से बेहद परेशान हैं कि सुपरस्टार के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया गया है। रेडार का कहना है कि डेप तो बहुत ही प्यारे इंसान हैं।

रेडार ने कहा 'मैं केवल अपना अनुभव ही बता सकती हूं जो मैंने डेप के साथ रहते हुए महसूस किया। यह बिल्कुल इसके उलट है जो इन दिनों कहा जा रहा है। डेप ने कभी मेरे साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया। मैं तो उसे अच्छे व्यक्ति के रूप में ही जानती हूं। वो बहुत ही प्यारे इंसान हैं। डेप जिन्हें भी प्यार करते हैं उन्हें लेकर वो बहुत ही सुरक्षा का भाव रखते हैं।' एंबर ने जॉन पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनसे तलाक मांगा है।

इस सब के बीच एंबर के बारे में चौंकाना वाला खुलासा हुआ हैं। उनके लेस्बियन होने का दावा किया गया है। खबरों के अनुसार, एंबर और जॉनी डेप के बीच अनबन की बड़ी वजह एंबर की पुरानी जिंदगी है। बताया जा रहा है कि एंबर ने ताय्सा वेन री से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी और दोनों साथ रहती थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -