विलियम्स बहनें विंबलडन टैनिस चैंपियनशिप के सैमीफाइनल में पहुंची
विलियम्स बहनें विंबलडन टैनिस चैंपियनशिप के सैमीफाइनल में पहुंची
Share:

लंदन: विश्व की नंबर एक खिलाड़ी और गत चैंपियन सेरेना विलियम्स तथा उनकी बड़ी बहन वीनस ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को अपने -अपने क्वार्टरफाइनल मुकाबले लगातार सेटों में जीतकर विंबलडन टैनिस चैंपियनशिप के महिला एकल के सैमीफाइनल में जगह बना ली।

सेरेना और वीनस के साथ आस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन जर्मनी की एंजेलिक केर्बर तथा रूस की एलेना वेस्नीना भी सैमीफाइनल में पहुंच गयी हैं। सैमीफाइनल में सेरेना का मुकाबला वेस्नीना से और वीनस का मुकाबला केर्बर से होगा।  अपने 22 वें ग्रैंड स्लेम खिताब और जर्मनी की महान खिलाड़ी स्टेफी ग्राफ के ओपन युग में 22 खिताब के रिकार्ड की बराबरी करने से 2 कदम दूर सेरेना ने रूस की एनस्तासिया पावल्यूचेन्को को एकतरफा अंदाज में एक घंटे 13 मिनट में 6-4,6-4 से पीट दिया।

पूर्व नंबर एक और यहां 5 बार चैंपियन रह चुकी आठवीं वरीयता प्राप्त वीनस ने कजाकिस्तान की यारोस्लावा श्वेदोवा को एक घंटे 42 मिनट में 7-6,6-2 से हराया। टूर्नामेंट में 36 वर्ष की उम्र में सबसे उम्रदराज खिलाड़ी वीनस पिछले 6 वर्षों में अपने पहले ग्रैंड स्लेम सेमीफाइनल में पहुंची हैं। वीनस इससे पहले 2010 में यूएस ओपन के सेमीफाइनल में खेली थीं।   
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -