क्या पूरी दुनिया के सामने शादी करेंगे टाइगा और कायली जेनर
क्या पूरी दुनिया के सामने शादी करेंगे टाइगा और कायली जेनर
Share:

कार्दशियन फेमिली के फेन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. लगता है हमें एक और कार्दशियन वेडिंग का टीवी पर टेलीकास्ट देखने को मिलेगा. अगर असब कुछ ठीक रहा तो शायद जल्द ही कायली जेनर और उनके बॉयफ्रेंड टाइगा हमेशा के लिए एक हो जाएंगे. क्रिस जेनर तो शायद ऐसा ही चाहती है और एक बार ये दोनों शादी का पक्का इरादा कर लेते हैं तो क्रिस जेनर के पास इस शादी से भी पैसा कमाने की बहुत सी ऑपर्च्युनिटी है.

सूत्रों के मुताबिक क्रिस चाहती हैं की इस जोड़े की सगाई से लेकर हनीमून तक का सफर टीवी पर फिल्माया जाए. इस चर्चित जोड़ी की शादी को कवर करने के लिए बहुत सी कंपनीयों की भीड़ लग जायेगी और सब को पता है कि कायली जेनर और टाइगा कितनी व्यवसायिक सोच रखते हैं इसलिए वो इस शादी से पैसा कमाने के बार में जरूर काफी सोच विचार कर रहे होंगे.

शादी के टेलीकास्ट का यह प्लान बहुत कुछ किम कार्दशियन और क्रिस हमफ्राइस की इंगेजमेंट के टेलीकास्ट से मिलता जुलता है. 2011 में कीपिंग अप विथ कर्दशियंस शो पर इनका पूरा रोमांस बताया गया था कि किस तरह से इस एनबीए स्टार ने किम को शादी के लिए प्रोपोज़ किया था. इसके बाद किम की शादी की तैयारियां और अन्य सेरेमनी दिखाई गयी और वह एपिसोड अब तक की सबसे ज्यादा रेटिंग वाला एपिसोड माना जाता है. क्या पता कायली और टाइगा का एपिसोड इससे भी आगे निकल जाये.

कायली के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रहे हैं टायगा

कोस्टा रिका के जंगल में मंगल करते नजर आये टाइगा और कायली जेनर

तो कायली जेनर ने करवा ली है अपने प्राइवेट पार्ट की सर्जरी, लग रही हैं और भी हॉट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -