इस हॉलीवुड एक्टर ने शेयर की नृत्य वीडियो
इस हॉलीवुड एक्टर ने शेयर की नृत्य वीडियो
Share:

हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड में भीं अधिक वजन होना बहुतों के अनुसार पाप था. वहीं मोटे लोगों को छेड़ा जा रहा था और उन्हें फतो और बहुत सारे अन्य नाम कहा जाता था. और पहले भी एक स्टीरियोटाइप था कि मोटा लोग डांस नहीं कर सकते. लेकिन अब यह कई लोगों द्वारा गलत साबित कर दिया गया है. हाल ही में, लोकप्रिय हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर लिया और एक अधिक वजन वाले व्यक्ति का वीडियो पोस्ट किया जो वाह की तरह नाच रहा था. वीडियो में जो शख्स है, वह है सियोन मरास्चिनो. स्मिथ ने पोस्ट को 'गो' हेड के साथ कैद किया है !! उन्हें धूल चटा दो! '

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पोस्ट को पहले ही एक मिलियन से अधिक लाइक्स मिले और दर्शकों ने कमेंट बॉक्स को हजारों टिप्पणियों और प्रशंसा से भरा. और क्यों नहीं! वीडियो ने सियोन को शानदार तरीके से नाचते हुए पकड़ा, जो किसी को भी उसे नृत्य करते देख चकित कर सकता है. द रॉक 'डगलस जॉनसन' और नीनो ब्राउन सहित अन्य हस्तियों ने भी टिप्पणी की और सियोन की प्रशंसा की. द रॉक ने लिखा, 'माई यूसो! उन्होंने सेंट्रल इंटेलिजेंस में युवा रॉक की भूमिका निभाई. लड़का चिकना है ', जबकि ब्राउन ने टिप्पणी की,' द मैन ए स्टार '.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Go ’head @sionemaraschino!! Dust them shoes off!

A post shared by Will Smith (@willsmith) on

हम आपको बता दें कि Sione के बारे में बात करते हुए, वह 156 हजार के बाद एक प्रशंसक के साथ एक Instagram खाते का मालिक है. वह अक्सर अपने प्रोफाइल पर अपने डांस वीडियो पोस्ट करते हैं. अपनी प्रोफाइल के लिए उन्होंने जो बायो लिखा है, वह कहता है, 'मैं असल जिंदगी में बहुत मोटा हूं.' लेकिन वह अपने वास्तविक जीवन में नृत्य से बहुत पहचान हासिल कर रहे हैं. Sione का 'FattieMcBaddle' नाम का एक YouTube चैनल भी है, जिसमें लगभग 1.2K ग्राहक हैं. हालांकि ऐसा लगता है कि चैनल अभी शुरू हुआ है क्योंकि अपलोड किए गए 6 से अधिक वीडियो नहीं हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -