क्या प्रधानमंत्री मोदी की रैली में शामिल होंगे सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती? भाजपा ने दी ये प्रतिक्रिया
क्या प्रधानमंत्री मोदी की रैली में शामिल होंगे सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती? भाजपा ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

कोलकाता: चुनाव के कारण पुरे देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है, वही पश्चिम बंगाल में भी कुछ ऐसा ही हाल है। आने वाले चुनावों के लिए टीएमसी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। टीएमसी इस चुनाव को पूरी प्रकार से ममता बनर्जी की छवि पर लड़ने की योजना पर आगे बढ़ रही है वहीं भाजपा के मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर प्रश्न भी कर रही है। ऐसे में भाजपा को एक ऐसे चेहरे की खोज है जो पूरे बंगाल पर छवि से प्रभाव डाल सके तथा बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी स्वीकार्य हो। बीते दिनों संघ प्रमुख ने सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती से भेंट की थी ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि वो आने वाले दिनों में बीजेपी में सम्मिलित हो सकते हैं। 7 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी कोलकाता में रैली करने वाले हैं, बताया जा रहा है कि मिथुन इस रैली में शिरकत कर सकते हैं।

क्या मिथुन चक्रवर्ती भाजपा की रैली में सम्मिलित होंगे इस बारे में जब पश्चिम बंगाल में बीजेपी के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह से प्रश्न किया गया तो उन्होंने बताया कि यदि वो 7 मार्च को कोलकाता में पार्टी की रैली के चलते पीएम के साथ मंच साझा करते हैं, तो पश्चिम बंगाल की जनता खुश होगी। उन्होंने बताया कि यदि मिथुन बीजेपी में सम्मिलित होते हैं तो ये न केवल पार्टी बल्कि बंगाल दोनों के लिए अच्छा सिद्ध होगा। उन्होंने बताया, "यदि मिथुन पार्टी में आते हैं तो ये बंगाल के साथ-साथ हमारी पार्टी के लिए भी उचित होगा।"

वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 मार्च को बंगाल में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। ये रैली कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित की जा रही है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों पर 27 मार्च से मतदान आरम्भ होगा। मतदान प्रक्रिया 8 चरणों में पूर्ण होगी। राजनीतिक पंडितों का कहना है कि इस बारे के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव बहुत इंट्रेस्टिंग होने वाले हैं। टीएमसी, बीजेपी तथा कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन के मध्य त्रिकोणीय मुकाबला होने का अनुमान हैं।

चुनाव शुरू होने से पहले ही ममता को सता रहा डर, इन 2 नेताओं ने TMC के इरादों पर फेरा पानी

कन्याकुमारी में नई परिवर्तन परियोजना होगी विचलित

कोरोना टीकाकरण सर्टिफिकेट पर से हटेगी पीएम मोदी की तस्वीर, केंद्र सरकार को चुनाव आयोग का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -