क्या तीसरे बच्चे के लिए सेरोगेसी का सहारा लेंगी किम कार्दशियन?
क्या तीसरे बच्चे के लिए सेरोगेसी का सहारा लेंगी किम कार्दशियन?
Share:

रियलिटी स्टार किम कार्दशियन तीसरे बच्चे को जन्म देने की ख्वाहिश रखती हैं लेकिन उनकी पिछली प्रेग्नेंसी में हुए कॉम्प्लीकेशन्स के कारण डॉक्टर ने उन्हें फिर से प्रेग्नेंट होने के खतरों के बारे में आगाह किया है।  यह उनकी ज़िन्दगी के लिए खतरनाक हो सकता है। किम और कर्टनी एक दुसरे फर्टिलिटी स्पीशियलिस्ट के पास भी गए थे पर उस स्पेशलिस्ट ने भी उन्हें वही बात बोली की उनकी पास्ट हिस्ट्री उनकी फ्यूचर प्रेगनेंसी में होने वाले खतरों की तरफ साफ़ इशारा करती हैं।

उन्होंने सेरोगेसी जैसे रस्ते का सुझाव किम को दिया जिसके बारे में किम सोचने पर मजबूर हो गयी। किम कहती हैं कि बेशक मुझे एक और बच्चा पैदा करने की चाहत है लेकिन मुझे सच में नहीं पता कि मेरी बॉडी प्रेगनेंसी को एक बार फिर से हैंडल कर पायेगी या नहीं। किम ने एक ऐसी महिला से भी बात कि जिसने बच्चे के लिए सेरोगेट का इस्तेमाल किया था।

किम का सबसे बड़ा डर यही कि अगर सरेगेसी से बच्चा होता है तो क्या वो उस बच्चे को अपने बच्चे की तरह प्यार दे पाएंगी लेकिन किम यह जानती हैं कि अब वो एक और बच्चे की माँ नहीं बन सकती तो वो जरूरी सेरोगेसी के बारे में जानकारी जुटाएंगी और हो सकता है उनका अगला बच्चा सेरोगेसी से हो।

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -