Share:
'भारत को घर में घुसकर मारेंगे..', कंगाली के बावजूद बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, दे रहा गीदड़भभकी
'भारत को घर में घुसकर मारेंगे..', कंगाली के बावजूद बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, दे रहा गीदड़भभकी

इस्लामाबाद: 1947 में भारत से अलग होकर इस्लामी मुल्क बना पाकिस्तान अपनी कट्टरपंथी हरकतों के चलते इन दिनों आर्थिक तंगी, राजनितिक अस्थिरता और आतंकवाद से बुरी तरह जूझ रहा है. हालांकि, बदतर स्थिति में होने के बावजूद वो भारत के खिलाफ बयानबाज़ी करने से बाज नहीं आ रहा है. अब पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशंस (ISPR) के डीजी मेजर जनरल अहमद शरीफ चौधरी ने भारत को घर में घुसकर मारने की गीदड़भभकी दी है.

बता दें कि, ये वही अहमद शरीफ चौधरी हैं, जिनके अब्बू सुल्तान बशीरुद्दीन महमूद के अल कायदा के चीफ आतंकी ओसामा बिन लादेन के साथ गहरे रिश्‍ते थे. भारत और पाकिस्तान के बीच जंग वाली हालत पैदा होने के बीच मेजर जनरल शरीफ ने कहा कि किसी भी प्रकार की लड़ाई वाली स्थिति में हम भारत को उसके इलाके में घुसकर मरेंगे. हम भारत को मुंहतोड़ जवाब देंगे. उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तान की वायुसेना ने ऑपरेशन स्विफ्ट रिटॉर्ट के दौरान अपनी ताकत दिखा दी है.

बता दें कि, जनरल अहमद शरीफ चौधरी के अब्बू सुल्तान बशीरुद्दीन महमूद का करीबी 'रिश्ता' विश्व के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन अल कायदा के सरगना ओसामा बिन लादेन के साथ था. वो ओसामा बिन लादेन के 'दोस्त' थे. लेकिन, अमेरिका ओसामा बिन लादेन को अपना सबसे बड़ा शत्रु मानता था, जिसके पीछे कारण है 9/11 आतंकी हमला. इस हमले का मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन ही था, जिसे अमेरिकी सेना ने वर्ष 2011 में पाकिस्तान के एबटाबाद में मार गिराया था.

तुर्की ने इस्लामिक स्टेट के सबसे बड़े आतंकी अबू हुसैन को किया ढेर, राष्ट्रपति एर्दोगन बोले- सीरिया में घुसकर मारा

हैरतंअगेज! माँ ने कराया अपनी ही बेटी का बलात्कार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

फिर धरती पर मंडराया ब्लैकआउट का खतरा, सूर्य की सतह में हुआ बड़ा विस्फोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -