हैरतंअगेज! माँ ने कराया अपनी ही बेटी का बलात्कार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
हैरतंअगेज! माँ ने कराया अपनी ही बेटी का बलात्कार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

मां।।। एक ऐसा शब्द जिसे सुनते ही करुणा आ जाती है, एक मां किसी भी हाल में अपने बच्चे पर आंच भी नहीं आने देती, इसीलिए मां को भगवान का दर्जा दिया गया है। मगर हाल में एक मां ने कुछ ऐसा किया कि जिसने माँ शब्द को कलंकित किया। ओरेलिया सेलिनाज नाम की 42 वर्षीय महिला ने अपनी 3 वर्षीय बच्ची को तकरीबन 1100 रुपये के ड्रग्स के लिए बेच दिया। घटना दक्षिण अमेरिका के पैराग्वे की है।

चौंकाने बात है कि बच्ची की मां सेलिनाज अच्छी प्रकार जानती थी कि बच्ची को खरीदने वाला व्यक्ति उसके साथ बलात्कार करेगा। मामला तब सामने आया जब 3 वर्षीय लूज मैडा की बुरी तरह से खून में सना क्षत-विक्षत लाश 22 अप्रैल को बंजर पड़े घर में कमीज में लिपटी मिली। जब मामले का खुलासा हुआ तथा पुलिस ओरेलिया को गिरफ्तार कर ले जाने लगी तो पैराग्वे के पेड्रो जुआन कैबलेरो में आक्रोशित भीड़ ने ऑरेलिया सेलिनास पर हमला कर दिया तथा उसे मारने का प्रयास किया। यदि पुलिस ने बीच बचाव न किया होता तो भीड़ सेलिनाज तो मार डालती। पुलिस ने बताया कि जब महिला से पहली बार पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि लूज रात को अपने बिस्तर से गायब हो गई थी, मगर जब उसका उसके घर के बाहर के CCTV फुटेज से सामना कराया गया, तो उसने मान लिया कि उसने अपनी बेटी को ड्रग्स के लिए बेच दिया था।

सेलिनास को अपनी बेटी के बदले में (100,000 परागुआयन गुआरानी - तकरीबन £11) 1100 रुपये के क्रैक कोकीन के 30 टुकड़े मिले थे। सामने आए CCTV क्लिप में, सेलिनास के ड्रग डीलर बॉयफ्रेंड को छोटी लड़की को उसके घर से दूर ले जाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में वह छटपटाती बच्ची को निरंतर थप्पड़ भी मार रहा है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, ड्रग डीलर ने लूज की हत्या की बात मान ली। तहकीकात में पता चला कि बच्ची के साथ बलात्कार भी हुआ था तथा उसकी मौत दम घुटने से हुई है। फिलहाल सेलिनास एवं उसके ब्वायफ्रेंड दोनों को हत्या में सम्मिलित अन्य 17 वर्षीय लड़के के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि सेलिनाज जांच के चलते भी ड्रग्स के नशे में थी और एक बार अपनी बेटी के लिए इमोश्नल भी हो गई। तहकीकात में पता चला कि सेलिनाज ने इससे पहले ड्रग्स के बदले एक शख्स से अपनी दूसरी 12 वर्षीय बेटी का बलात्कार भी करवाया था। 

4 लोग भी मिलकर नहीं खा पाते है ये 1 डोसा, जानिए खासियत

आसमान में दिखा अद्भुत नजारा, देखकर दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वकील और जज की बहस का वीडियो, देखकर लोटपोट हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -