क्या ऋतिक की फिल्म भी हो जाएगी फ्लॉप, जानिए क्या है दूसरे दिन का आंकड़ा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मूवी 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) पहले दिन औसत ही कारोबार कर पाई सकी और दूसरे दिन भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। हालांकि, मूवी की दूसरे दिन की कमाई के आंकड़ों में पहले दिन से कुछ इजाफा अवश्य हुआ है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' बड़े बजट से बनी है तो मेकर्स को ये आंकड़े पसंद नहीं आने वाले है। जबदरदस्त एक्शन सीन से भरपूर मूवी को उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स भी नहीं मिल पाया।

'विक्रम वेधा' ने दूसरे दिन की इतनी कमाई: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मूवी 'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। मूवी को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला लेकिन ये कारोबार में तब्दील नहीं हो पाया है। वर्ष ने जहां पहले दिन शुक्रवार को 10.58 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। खबरों का कहना है कि मूवी ने दूसरे दिन शनिवार को 12.50-12.75 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है। अब ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मूवी  'विक्रम वेधा' को तीसरे दिन रविवार को अच्छी कमाई करने का अनुमान है। मूवी के दो दिन के आंकडों को देखकर लगता है कि फिल्म वीकेंड पर 40 करोड़ रुपये की कमाई के पास पहुंच सकती है। 

गायत्री-पुष्कर ने किया है 'विक्रम वेधा' का डायरेक्शन: मूवी 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन ने गैगंस्टर वेधा का और सैफ अली खान ने पुलिस इंस्पेक्टर विक्रम का रोल प्ले किया है। गायत्री-पुष्कर के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा राधिका आप्टे, रोहित सराफ, शारिब हाशमी और योगिता बिहानी भी हैं। बताते चलें कि  मूवी 'विक्रम वेधा' इसी नाम से वर्ष 2017 में बनी तमिल मूवी  का रीमेक है। इस फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन लीड रोल में थे। इस मूवी  का डायरेक्शन भी गायत्री-पुष्कर ने किया था। 

मशहूर एक्टर को लगी 4.36 लाख रुपये की चपत, आरोपी ने खुद को बताया था बैंक कर्मचारी

'धमकाने को मेरे माथे पर रखी बंदूक', मशहूर एक्टर का पत्नी ने खोला राज!

'उन्होंने सुशांत राजपूत के साथ जो किया, अब मेरे साथ कर रहे हैं', मशहूर एक्टर का खुलासा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -