ग़रीबो को खोज- खोज कर कारोबार के लिए पैसा देगे - राहुल गाँधी
ग़रीबो को खोज- खोज कर कारोबार के लिए पैसा देगे - राहुल गाँधी
Share:

महाराजगंज. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के एक दिन बाद महाराजगंज चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने राज्य में बेरोजगारी के मुद्दे पर बहस छेड़ी. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि युवाओं के सामने बेरोजगारी एक बहुत बड़ी समस्या है.

उत्तर प्रदेश के किसी भी जिले में चले जाइये, आपको बेरोजगारों की फ़ौज मिलेगी. प्रधान मंत्री मोदी ने देश के 2 करोड़ो युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था किन्तु वह अपने वादे से मुकर गए. उन्‍होंने उपस्थित जनता से सवाल किया कि क्या आपके घर-गांव में लोगों को रोजगार मिल गया, लोगों ने इस बात पर ना कहकर जवाब दिया. जीएसवीएस इंटर कालेज के मैदान में आयोजित सभा में राहुल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पूर्व मोदी ने कहा था कि सत्‍ता में आते ही किसानों की किस्मत को बदल देगे किन्तु किसान के हालात आज भी बदहाली में है.

उन्‍होंने सवाल किया कि 56 इंच की छाती कि घोषणा करने वाले प्रधान मंत्री ने ढाई वर्ष में क्या किया है. उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में विकास के अवसर है, राज्य का हर जिला किसी न किसी रूप में खास है, यहां के किसान कुछ न कुछ अलग फसल पैदा करते हैं, किन्तु उन्‍हें उसका दाम नहीं मिल पाता. जैसे महराजगंज, कुशीनगर में गन्ना पैदा होता है. इलाहाबाद में अमरूद, लखनऊ में आम, अमेठी में टमाटर, फिरोजाबाद में कांच का काम होता है. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार तो सिर्फ कुछ अमीर परिवारों को फायदा पहुंचा रही है. यदि राज्य में कांग्रेस और सपा कि सरकार आई तो तो गरीबों को खोज- खोज कर कारोबार के लिए पैसा देगी.

ये भी पढ़े 

राहुल गांधी का मजाक बनाने के चक्कर में खुद का मजाक बना बैठे PM मोदी

मोदी ने पकड़ी UP वेबसाइट की गलती, कहा- काम नही, कारनामे बोल रहे है

शर्मनाक हार के बाद लोकेश राहुल के ट्वीट पर मैच बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -