क्या पाकिस्तान में रहना चाहते है ओम पुरी?
क्या पाकिस्तान में रहना चाहते है ओम पुरी?
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार ओम पूरी ने जो की अभी पाकिस्तान के तीन दिनी दौरे पर है तथा खबर आ रही है की प्रसिद्ध अभिनेता ओम पुरी ने भारत के पड़ोसी पाकिस्तान में कहा है कि अगर भारत में कट्टरपंथियों ने कभी मुझे परेशान किया तो वे भारत को छोड़कर पाकिस्तान में रहने चले जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता ओम पूरी ने यह बयान पाकिस्तान में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही. हालांकि बता दे की पाकिस्तान में अभिनेता ओम पूरी के इस कार्यक्रम के बोलते हुए कोई भी विडियो सामने नहीं आया है. 

परन्तु पाकिस्तान का तमाम मीडिया जगत ओम पूरी के इस बयान का प्रमुखता से हवाला दे रहा है। अभिनेता ओम पुरी रफी पीर थिएटर वर्कशॉप की ओर से आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के दौरान अलहामरा आर्ट सेंटर में मीडिया से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान अभिनेता ओम पूरी ने भारत में जिस प्रकार से कट्टरवादिता बढ़ रही है उसकी जमकर आलोचना करते हुए बीफ के मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा की दुनिया भर में लोग बीफ खाते हैं,.

भारत में भी इसकी अनुमति होनी चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि इस मुद्दे को तूल देने वाले भारत में बहुत थोड़े लोग ही हैं। इस कार्यकम में ओम पूरी ने कहा की अगर पाकिस्तान नहीं बना होता तो आज मुंबई की जगह लाहौर में बड़ी फिल्म इंडस्ट्री होती. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -