'मोदी और योगी को बम से उड़ा देंगे...', धमकी देने वाले की खोज में जुटी पुलिस
'मोदी और योगी को बम से उड़ा देंगे...', धमकी देने वाले की खोज में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पड़ताल तेज कर दी है। यह धमकी एक ट्विटर अकाउंट के द्वारा दी गई थी, जिसमें उन्हें बम से उड़ाने की बात कही गई थी। यह आपत्तिजनक ट्वीट 4 नवंबर 2030 (गुरुवार) को किया गया था। पुलिस ने इस बारे में ट्विटर से जानकारी माँगी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बम से उड़ाने की यह धमकी दीपक शर्मा नाम के ट्विटर अकॉउंट से दी गई थी। पुलिस को संदेह है कि ट्विटर हैंडल बनाने वाले ने गलत नाम और पहचान का सहारा लिया है। इस मामले की शिकायत सबसे पहले UP पुलिस की 112 यूनिट को की गई थी। मामले की गंभीरता के मद्देनज़र UP 112 ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी। लखनऊ पुलिस के DCP क्राइम प्रमोद कुमार तिवारी ने इस मामले में जारी कार्रवाई से अवगत करवाया। DCP क्राइम के मुताबिक, अंतिम जाँच निष्कर्ष का प्रतीक्षा करना सही होगा। जब तक कन्फर्म न हो जाए तब तक किसी का नाम लेना सही नहीं। ट्विटर से जानकारी मिलने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। मोदी और योगी को बम से उड़ाने की धमकी के अलावा भी इस हैंडल से कई अन्य आपत्तिजनक ट्वीट किए गए हैं। उन सभी को जाँच के दायरे में रखा गया है।

बता दें कि पीएम मोदी को धमकियाँ पहले भी दी जा चुकी हैं। जून 2021 में दिल्ली पुलिस ने फोन पर पीएम मोदी को मारने की धमकी देने वाले आरोपित को अरेस्ट किया था। इसी प्रकार की फोन पर धमकी नवम्बर 2020 में भी दी गई थी। तब भी दिल्ली पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया था।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने नोटबंदी को कहा ' आपदा '

नेशनल कैंसर डे पर माधुरी दीक्षित के बेटे ने किया दिल छू लेने वाला काम

किसानों से ज्यादा कारोबारियों ने की आत्महत्या, हैरान कर देंगे NCRB के ये आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -