कोरोना से सबसे ज्यादा पीड़ित है यह शहर, अब तक कुल 664 लोग हुए संक्रमित

कोरोना से सबसे ज्यादा पीड़ित है यह शहर, अब तक कुल 664 लोग हुए संक्रमित
Share:

मध्यप्रदेश में कोरोना अपने पैर लगातार पसारता चला जा रहा है. इस वायरस ने सबसे ज्यादा इंदौर को अपने चपेट में लिया है. शहर में दिन प्रतिदिन कोरोना मरीज बढ़ रहे है. वही, कोरोना के प्रकोप से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल इंदौर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है.बुधवार रात जारी रिपोर्ट के मुताबिक एमजीएम के 586 और दिल्ली के 78 पॉजिटिव मिलाकर शहर में कुल 664 संक्रमित हो चुके हैं.वहीं, दो मरीजों ने दम भी तोड़ा है.इसके साथ ही मृतकों की संख्या अब 39 पहुंच गई है.बुधवार रात जिन दो लोगों की मौत की पुष्टि की गई.उनमें अन्नापूर्णा निवासी 95 वर्षीय बुजुर्ग और पलसीकर निवासी 63 वर्षीय बुजुर्ग शामिल हैं.वहीं, राजेंद्र नगर क्वॉरैंटाइन सेंटर से भागे युवकों की तलाश में पुलिस ने शहर सहित सीमावर्ती जिलों में मुनादी भी करवाई है. 

मछुआरों के लिए बड़ी खबर, लॉकडाउन में भी मिली मछली पकड़ने की छूट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बुधवार को एबी रोड स्थित किंग्स पार्क गार्डन से अब्दुल कलाम, रहीम इस्लाम, अब्दुल्ला खान, शब्बीर अमीर हुसैन, मुंशी रहीम सैफुद्दीन, सुभान और सलीम भाग निकले.सभी के परिवार में कोरोना पॉजिटिव आए थे, इसलिए इन्हें सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने क्वारैंटाइन के लिए यहां रखा था.सुबह के वक्त स्वास्थ्य विभाग के अमले ने होटल आकर बता दिया कि 10 लोग पाॅजिटिव आए हैं.सभी को अगले 14 दिन देखरेख में रहना होगा.इसी डर से आठ लोग दीवार फांदकर भाग निकले.इनमें से तीन को एमजी रोड पुलिस ने छत्री की पुलिया के समीप पकड़ा.साथी पांच लाेग कहां गए, इसकी जानकारी उन्हें नहींं है.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में लांच हुआ Apple का यह शानदार फ़ोन

इस कार्यवाही को लेकर पुलिस के मुताबिक सैफुद्दीन, सुभान, सलीम पकड़े गए हैं.तीनों पश्चिम बंगाल से यहां मजदूरी करने आए थे.तीनों को सीएसपी पुनीत गहलोद, टीआई राजेंद्र नगर सुनील शर्मा और एसआई नागवे ने घेरा, लेकिन करीब 3 फीट दूर से उन्हें बातों में उलझाकर ब्रिज के कोने में ले गए.यहां सीएसपी ने उन्हें बीमारी की गंभीरता बताकर उनकी सड़क पर ही आधे घंटे काउंसलिंग की तब तक एंबुलेंस को बुला लिया गया.फिर पीपीई किट में आए डॉक्टर्स की टीम इंडेक्स मेडिकल कालेज ले गई.

लंबे समय तक सूनसान पड़ी रहेगी गलियां, अगर रेड जोन में आ गया आपका जिला

हरियाणा में शुरू हुआ सरसों का व्यापार, पहले दिन 4500 किसानों से 10 हजार मीट्रिक टन खरीदा

Honor 30 और Honor 30 Pro शानदार कीमत और फीचर्स के साथ हुए लॉन्च

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -