कर्नाटक में नजर आया ये दुर्लभ जिव, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
कर्नाटक में नजर आया ये दुर्लभ जिव, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

लम्हों को कैद करने के लिए फोटो क्लिक की जाती है और खूबसूरती से कैद करना फोटोग्राफी होती है. यह प्रोफेशन पैशन और स्किल्स को मांगता है. लंबा समय लग जाता है एक अच्छा और प्रोफेशनल फोटोग्राफर बनने में. बहुत से लोग दुनिया की खूबसूरती के पलों को खींचते हैं, तो कई उस दुनिया के अद्भुत जीवों को कैमरे में कैद करते हैं जिन्हें देख पाना सबके बस की बात नहीं होती है.   यहां बात हो रही है वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर्स की, जो खुद की जिंदगी को जोखिम में डालाकर जंगली जानवरों की अद्भुत तस्वीरें क्लिक करते हैं. ऐसे ही एक फोटोग्राफर हैं Shaaz Jung, जिन्होंने दुलर्भ ब्लैक पैंथर की शानदार फोटोज कैद की गयी है. ये मामला इंटरनेट पर तेजी से छा गया है. वहीं इस ब्लैक पैंथर को देख लोग ‘मोगली’ के ‘बघीरा’ को याद करने लगे हैं!

दरअसल, इन दो तस्वीरों को @earth ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘भारत के काबिनी के जंगल में घूमता एक ब्लैक पैंथर. ’ इस तस्वीरों को अब तक 2 लाख से अधिक लाइक्स और 53 हजार से ज्यादा री-ट्वीट मिल गए हैं. जबकि सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है.

आपको बता दें की फोटोग्राफर Shaaz Jung के इंस्टा पेज पर आपको ऐसे जंगली जीवों की कई खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी. हालांकि, निकॉन इंडिया के ब्रांड अबेस्डर हैं. वे नेशनल जियोग्राफी के लिए भी काम किया करते हैं. साथ ही, बिग कैट्स के अच्छे जानकार भी हैं. यह सभी बातें उनका इंस्टा पेज पर बखूबी बताती है. जहां उन्हें 5 लाख 89 हजार लोग फॉलो किया करते हैं.

अजीब है ये रेलवे स्टेशन ! टिकट कटती है महाराष्ट्र से और ट्रेन पकड़ना पड़ती है गुजरात से....

चेतेश्वर पुजारा ने खेल फॉर्मेट को लेकर कही यह बात

इस क्यूट डॉगी के वीडियो ने लोगों को किया भावुक, पेश की अनोखी मिसाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -