इस क्यूट डॉगी के वीडियो ने लोगों को किया भावुक, पेश की अनोखी मिसाल

इस क्यूट डॉगी के वीडियो ने लोगों को किया भावुक, पेश की अनोखी मिसाल

सोशल मीडिया पर पिछेल कई दिनों से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका मन भी भर उठेगा. यह वीडियो वाकई में दिल को छू जाने वाला है. इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा हैं कि एक महिला अपने पेट्स डॉग के साथ सड़क पर चलती नजर आ रही है. इसी राह से एक दिव्यांग व्यक्ति लाठी के सहारे चला आ रहे है. शायद उस व्यक्ति को दिखाई नहीं देता है. जबकि रास्ते में एक बड़ा सा लकड़ी का टुकड़ा पड़ा हुआ है.

दरअसल जब डॉगी और महिला दिव्यांग व्यक्ति के पास गुजरते हैं, तो इसके बाद महिला हाथ हिलाकर अभिनंदन करती है. जबकि डॉगी एक पल के लिए सहम उठता है कि जिस रास्ते से वह आया है. उस रास्ते में लकड़ी का बड़ा टुकड़ा है. अगर उसे हटाया नहीं गया तो  दिव्यांग व्यक्ति को चोट लाक सकती है.   इसके बाद भी महिला को कोई फर्क नहीं पड़ा और वह आगे जाकर रूक कर देखने लगती है. डॉगी आगे न जाकर पीछे की ओर मुड़ता है. इसके बाद वह अपने मुंह के सहारे से वह लड़की के टुकड़े को सड़क से किनारे रख आता है, ताकि दिव्यांग व्यक्ति को सड़क पर चलने में कोई परेशानी न हो. जबकि महिला अपनी धुन में आगे बढ़ती गई. सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे वीडियो शेयर किए जाते रहते हैं, जिनमें डॉगी को अपने कर्तव्यों का निर्वाह करते देखा जा रहा है.

बता दें की इस वीडियो को वन अधिकारी सुधा रमन ने ट्विटर पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 7  हजार से अधिक बार देखा जा चूका हैं. जबकि 1 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है और कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं, जिनमें उन्होंने रक्षकों की जमकर तारीफ की है, जिसमें उन्होंने डॉगी के इस काम की जमकर तारीफ की है. जबकि महिला को सीख लेने की सलाह भी दी गई है.

इन लड़कों को लड़कियों के साथ मजाक करना पड़ा महंगा, वीडियो देख आपको आएगा मजा

दुनिया की वो एकलौती बस, जो भारत से जाती थी लंदन

रशियन कपल ने कोरोना से बचने के लिए बनवाया अनोखा पिरामिड, चुकानी होगी इतनी कीमत