10 महीने से घर नहीं आ रही थी पत्नी तो पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
10 महीने से घर नहीं आ रही थी पत्नी तो पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ फिजिकल थाना इलाके में एक 29 वर्षीय युवक ने पत्नी के वियोग में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक के घरवालों ने बताया कि युवक को शराब की लत लग चुकी थी। शराब की लत के कारण अक्सर उसकी लड़ाई पत्नी से होती थी। इसी कारण परेशान पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी। पत्नी के मायके जाने से वह बहुत आहत था। बृहस्पतिवार को कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। फिलहाल फिजिकल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी।

प्राप्त खबर के अनुसार, रिंकेश शाक्य पुत्र दाताराम शाक्य (29) नट के नीम के पास का रहने वाला था। रिंकेश ने बृहस्पतिवार को अपने माता-पिता से शराब पीने के लिए पैसों की मांग की। माता-पिता ने पैसे देने से इंकार कर दिया, तत्पश्चात, रिंकेश अपने कमरे में चला गया। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद करके पहले तो उसने अपने हाथों को ब्लेड से काटा, फिर कमरे में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। परिजनों ने बताया कि रिंकेश की शादी 4 वर्ष पहले भितरवार की रहने वाली लड़की से हुई थी। रिंकेश शराब पीने का आदी था, जिसके चलते रिंकेश का झड़गा अक्सर पत्नी से होता रहता था। 

यही कारण रहा कि रिंकेश की पत्नी 10 महीने पहले उसे छोड़कर अपने मायके चली गई। शादी के इन 3 वर्षों में रिंकेश पिता भी नहीं बन सका था। पत्नी के जाने के पश्चात् रिंकेश एवं अधिक नशे का आदी हो गया। रिंकेश ने अपनी पत्नी को वापस बुलाने की कोशिश भी की थी, मगर वह वापस नहीं आई। पत्नी के वियोग में रिंकेश नशे में डूबता चला गया तथा बृहस्पतिवार को उसने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। घरवालों की खबर पर फिजिकल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

मॉरिशस में उद्घाटन पर पीएम मोदी ने कहा- "विकास साझेदारी हमारे संबंधों का प्रमुख स्तंभ..."

इस दिन से शुरू होने जा रहा है सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का शो

मार्च में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, पहले ही निपटा लें सभी जरूरी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -