भरी पंचायत में पति को छोड़ प्रेमी के गले में डाली वरमाला
भरी पंचायत में पति को छोड़ प्रेमी के गले में डाली वरमाला
Share:

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के सलेमपुर बंगर गांव में एक प्रेमी जोड़े के प्यार का किस्सा आजकल चर्चाओं में चल रहा है. खबर के अनुसार एक प्रेमिका शादी के दो महीने बाद भी अपने प्रेमी को भुला नही पाई. युवती की शादी अप्रैल में अमरोहा देहात के तेलीपुरा गांव के एक लड़के से हुई थी। शादी के बाद पति पत्नी दिल्ली जाकर रहने लगे। बीते बुधवार रात युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। लड़के के परिजनों ने युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। जब यह बात युवती को पता चली तो वह तुरंत ही पुलिस चौकी जा धमकी। पुलिस ने इस दौरान इस मुद्दे को आपसी विचार विमर्श से सुलझाने का कहते हुए मामला निपटाने को कहा। शुक्रवार को सुबह सलेमपुर बंगर गांव में पंचायत बैठी। 

पंचों ने इस मुद्दे पर अपना फैसला सुनाते हुए कहा की युवती अपने पति के साथ रहेगी। चूंकि शादीशुदा होने के बावजूद एक बार वह प्रेमी के साथ फरार हो चुकी है तो पंचायत ने कहा की उसे पुनः अपने पति के गले में फिर से वरमाला डालनी होगी। ऐसे में युवती के हाथ में वरमाला दी गई, मगर यह क्या उसने पति को छोड़ प्रेमी के गले में वरमाला डाल दी। प्रेमी के परिजन भी युवती की इस हरकत से भड़क गए।

दूसरी बिरादरी की होने के कारण प्रेमी के परिवार वालों ने उसे घर में रखने से मना कर दिया। इस पर पंचायत ने युवती को उसके परिजनों के साथ भेजने का आदेश दिया व पंचों ने उसके पक्ष का हुक्का पानी बंद करने का फरमान सुना दिया। रिपोर्ट दर्ज होने के कारण प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। गांव में इन प्रेमी जोड़े के प्यार का किस्सा आजकल लोगों की जुबानों पर चढ़ा हुआ है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -