पत्नी भाग गई प्रेमी संग तो बौखलाए पति ने प्रेमी के घर में लगाई आग
पत्नी भाग गई प्रेमी संग तो बौखलाए पति ने प्रेमी के घर में लगाई आग
Share:

झाबुआ : एक पत्नी जब अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई तो इससे बौखलाए पति ने जाकर प्रेमी के घर में आग लगा दी। इससे पहले पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों को खूब ढुंढा, लेकिन जब दोनों नहीं मिले तो पति ने प्रेमी के घर को जला दिया। घर के साथ ही किराने की दुकान थी, जो जलकर खाक हो गया।

मंगलवार की रात को मसानिया गांव के रहने वाले नलवाया की पत्नी गांव के ही अमर सिंह के साथ भाग गई। इसके बाद से ही नलवाया और उसके परिजन उसे तलाश रहे थे। इस बारे में कई बार अमर सिंह के परिवार के साथ उनकी बहस भी हुई। लगातार हो रहे विवादों के बीच नलवाया अपने पांच दोस्तों के साथ उसके घर पहुंचा और घर में आग लगा दी।

उनके तेवर देखकर घर वालों को अंदाजा हो गया, इसलिए वो घर छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने बताया कि गोपाल, मिठिया, विजेंद्र, भारत, मंगलसिंह और दीपला ने घर में आग लगा दी। आरोपियों के जाने के बाद जब परिवार लौटा तब तक काफी सामान जल चुका था। आसपास के लोगों के साथ मिलकर आग बुझाई गई।

कालीदेवी थाने के हेड मोहर्रिर रमेशचंद्र गेहलोत ने बताया कि आगजनी की घटना की रिपोर्ट लिखाई गई है, जिसमें 50 हजार के नुकसान की बात कही गई है। किराना दुकान का सामान और घर के खिड़की-दरवाजे सहित घर के कई सामान जल गए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -