प्यार में पागल पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर पति के खून से लिखी हवस की कहानी
प्यार में पागल पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर पति के खून से लिखी हवस की कहानी
Share:

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में करीब सप्ताह भर पहले तालाब के किनारे मिली लाश के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए आरोपियों को बेनकाब किया है. इस मामले में युवक की हत्या की गई थी. हत्यारे कोई और नहीं बल्कि मृतक युवक की पत्नी और उसक प्रेमी था. प्रेम-प्रसंग के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पंहुचा दिया है.

जानकारी के मुताबिक इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक स्पेशल टीम गठित की थी. इस मामले में मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की गई थी. पूछताछ के दौरान मृतक की पत्नी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया की उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की है. . पुलिस ने मृतक की पत्नी के साथ मृतक के मुंह बोले जीजा दिलीप श्रीवास को गिरफ्तार किया है और उनसे हत्या के बाद लाश को तालाब किनारे फेंकने मे उपयोग किए गए मोटर सायकल और खून लगे कपडा के साथ हत्या के लिए उपयोग किए गए पत्थर को जप्त कर लिया है.

आपको बता दे कि कोटा के फिरंगीपारा क्षेत्र के तालाब के पास 6 जून को एक व्यक्ति की खून से सनी लाश बरामद हुई थी. मृतक की पहचान कामेश्वर ठाकुर के रूप में की जो पेशे से ड्राईवर था. इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने मे पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की और पुलिस ने मृतक के घर की तलाशी के दौरान कमरे के अंदर खून जे निशान मिले थे, जिसके बाद पुलिस को शक हुआ.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -