प्यार में मिला धोखा इसलिए ठोंका, प्रेमिका ने दी प्रेमी को मारने की सुपारी
प्यार में मिला धोखा इसलिए ठोंका, प्रेमिका ने दी प्रेमी को मारने की सुपारी
Share:

रायपुर. वर्षो की नजदीकियों के बाद जब प्यार का रिश्ता टुटा तो नाराज प्रेमिका ने एक लाख रूपये में अपने ही प्रेमी की जान दांव पर लगा दी. जहा कुछ दिन पहले जिस इंसान के लिए दिल में प्यार पनप रहा था उसी दिल में अपने प्रेमी की मौत का प्लान पैदा हो गया था. नाराज प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मारने के लिए एक लाख रूपये की सुपारी दे दी.

पहले तो धोखे से प्रेमी को रायपुर बुलाया फिर नशे की गोलिया खिलाकर बेहोश कर दिया. जिसके बाद सुपारी किलर ने उसका गला रेतकर फेंक दिया. किस्मत से उसकी जान बच गई और कुछ ग्रामीणों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. 3 दिन बाद होश आने पर प्रेमी विजय साहू ने घटना के बारे में बताया. इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर प्रेमिका समेत प्लान में मदद करने वाले 2 अन्य को धर दबोचा है.

पूछताछ करने पर प्रेमिका गीतांजलि ने बताया कि विजय ने मेरे साथ गंधर्व विवाह किया है. चूड़ी पहनाकर मांग में सिंदूर भरा है. इस बात के गवाह चाचा-चाची हैं. इस विवाह के बाद मैं ANM की पढ़ाई के लिए रायपुर चली गई. 8 जुलाई को सत्र पूरा हुआ, तब मैंने विजय को रीति-रिवाज के साथ शादी के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया. यह मेरे लिए बड़ा सदमा था. यह मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती थी. विजय मुझे धोखा देकर जिंदा रहे यह मैं नहीं चाहती थी, इसलिए यह प्लानिंग की.

प्रेमी 11 जून को बलेंडा रोड पर पुल के नीचे गंभीर रूप से घायल हालत में पड़ा मिला था. गीतांजलि ने प्रेमी को रायपुर बुलवाया और धोखे से दूध में नींद की गोली देकर बेसुध कर दिया. जिसके बाद सौदे के मुताबिक विजय को सुपारी किलर सुशील कुमार और ड्राइवर एस नाग के हवाले कर दिया. तीनों उसे लेकर सराईपाली रोड की ओर गए, साथ में गीतांजलि भी थी. वह पिथौरा में उतर गई. इसके बाद आरोपियों ने विजय का गला रेता और उसे पत्थरों से ढंककर फरार हो गए.

राह चलते ग्रामीणों की नजर जब विजय पर पड़ी तो उसकी सांस चल रही थी. 108 की मदद से उसे रायपुर भेजा गया. 3 दिन बाद होश आने पर उसने पूरी कहानी बताई. पुलिस शनिवार को आरोपियों तक पहुंचने में सफल हुई. ड्राइवर एस नाग, गीतांजलि और सेतकुमार हिरासत में हैं. सुपारी किलर सुशील फरार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -