आमिर के बयान से दुखी पत्नी ने गटक लिया जहर, मौत
आमिर के बयान से दुखी पत्नी ने गटक लिया जहर, मौत
Share:

जबलपुर : बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के विवादस्पाद बयान, मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में एक पति-पत्नी के बीच विवाद का कारण बन गया और इसके बाद दुखी पत्नी ने जहर खाकर जान दे दी। कोतवाली थानातंर्गत उखरी पावर हाउस के रहने वाले सेवानिवृत पशु चिकित्सक आरपी पांडे के मुताबिक उनके पुत्र मयंक पांडे की शादी 24 जून 2012 को सोनम पांडे के साथ हुई थी। बुधवार की सुबह अख़बार में आमिर द्वारा दिए गए बयान की प्रकाशित खबर पर दोनों पति-पत्नी के बीच मजाक चल रहा था।

बता दे की आमिर खान उनकी बहू का फेवरेट हीरो था। पांडे के मुताबिक उसके पति ने आमिर खान पर तंज कसते हुए कहा की यह कैसा पति है जो बीवी के कहने पर दूसरे देश में जाना चाहता है, बहु सोनम इतना सुनने के बाद ऊपर अपने में चली गई। कुछ वक्त बिता ही था की की उसकी चीख सुनाई दी।

मयंक ने दरवाजा खुलवाया तो मालूम पड़ा की सोनम ने जहर गटक लिया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहा उसने शाम करीब 4 बजे दम तोड़ दिया। कोतवाली थाना प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव के मुताबिक मामला नवविवाहिता की मौत का है। इसलिए सक्षम अधिकारी के सामने पंचनामा बनाकर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -