'तलाक देने के लिए पत्नी ने मांगे 6 करोड़ रुपये...', पति ने लगाई मदद की गुहार
'तलाक देने के लिए पत्नी ने मांगे 6 करोड़ रुपये...', पति ने लगाई मदद की गुहार
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है यहाँ एक महिला ने पति को तलाक देने के लिए 6 करोड़ रुपये मांगे हैं। पत्नी ने पति को जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। अफसरों का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह मामला इंदौर के भंवरकुआं क्षेत्र का है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। शिकायत में पीड़ित ने कहा है कि उसकी पत्नी तलाक देने के लिए 6 करोड़ रुपये मांग रही है। इस मामले में सबूतों के साथ पीड़ित ने पुलिस की शरण ली। पीड़ित पति का कहना है कि पत्नी के साथ उसका फैमिली कोर्ट में केस चल रहा है, अब पत्नी तलाक के लिए पैसे मांग रही है। भवर कुआं पुलिस के अनुसार, फरियादी की शिकायत पर उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अपराधी महिला ललितपुर जिले की रहने वाली है। पुलिस की तहकीकात में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच शादी के बाद से ही अनबन चल रही थी। इसकी वजह से दोनों अलग रह रहे थे। पत्नी ने फैमिली कोर्ट में मुकदमा भी दर्ज कराया था। यह मामला अभी चल रहा है।

वही इसी बीच महिला के पति ने पुलिस से शिकायत की। फरियादी ने शिकायत में पुलिस से कहा कि पत्नी तलाक के लिए 6 करोड़ रुपये की मांग कर रही है। वह गाली-गलौज कर मोबाइल पर धमकी दे रही है। वॉट्सएप पर मैसेज भी कर रही है। पैसा नहीं देने पर जान से मारने एवं समाज में बदनाम करने की धमकी दे रही है। इस मामले को लेकर सीपी आरके सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने अपराधी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित को उसकी पत्नी धमकी देती है। मामले की तहकीकात की जा रही है। तहकीकात के आधार पर कार्रवाई होगी।

लालू यादव: चपरासी क्वार्टर से मुख्यमंत्री और चारा घोटाले से लेकर लैंड फॉर जॉब केस तक, दिलचस्प रहा है सफर

स्वीमिंग पूल में नहा रहा था 10 वर्षीय बच्चा, डूहुई दर्दनाक मौत

'अभी तो ये अंगड़ाई है, धीरे-धीरे 1 हजार रुपए से इसको बढ़ाता जाऊंगा...', CM शिवराज का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -