स्वीमिंग पूल में नहा रहा था 10 वर्षीय बच्चा, डूहुई दर्दनाक मौत
स्वीमिंग पूल में नहा रहा था 10 वर्षीय बच्चा, डूहुई दर्दनाक मौत
Share:

औरैया: यूपी के औरैया के बिधूना जवाहर नगर से एक स्वीमिंग पूल में दुर्घटना हो गई। यहां 10 वर्ष का मासूम नहाते वक़्त डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। डिप्टी एसपी ने बताया कि मासूम नहाने के समय डूब गया था, जिसे चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना औरैया के बिधूना नगर के जवाहर नगर की है। यहां अर्ध निर्मित स्वीमिंग पूल में 10 वर्षीय बच्चा नहा रहा था। नहाते वक़्त वह डूब गया। स्वीमिंग पूल पर लगे कर्मचारियों ने देखा तो तुरंत उसे निकालकर सरकारी चिकित्सालय ले गए। चिकित्सालय में चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इस घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सवाल है कि आखिर अर्ध निर्मित स्वीमिंग पूल में कोई ऐसी सुरक्षा व्यवस्था या सुविधा नहीं थी तो क्यों बच्चों को नहाने की इजाजत दी गई। परिजनों का कहना है कि हमें घटना के बारे में खबर तब हुई, जब चिकित्सालय में आने को कहा गया। जब वहां पहुंचे तो पता चला कि यह दुर्घटना हो गई है। डिप्टी एसपी महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि घटना को लेकर तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी। लोगों का कहना है कि अर्ध निर्मित स्वीमिंग पूल में इजाजत कैसे दी गई, यह बड़ा सवाल है। बिधूना नगर के जवाहर नगर स्थिति वाटर पार्क में यह घटना हुई। बच्चे के पिता राज कुमार ने कहा कि बच्चा नहाने गया होगा, तत्पश्चात, एक निजी चिकित्सालय में उसे लिटा दिया, मुझे बाद में जानकारी दी गई।

भोपाल में आज से शुरू हुई पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा

15 जून से पहले किसानों ने की धान की रोपाई तो देना होगा 10 हजार का जुर्माना

'लड़की चीज ही ऐसी होती है..', 100+ लड़कियों के रेप पर अजमेर दरगाह के खादिम सरवर चिश्ती का विवादित बयान, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -