अपनी ख़ुशी के लिए पति से करा दी बहन की शादी
अपनी ख़ुशी के लिए पति से करा दी बहन की शादी
Share:

इस्लामाबाद: किसी महिला के पति का किसी अन्य महिला के साथ अफेयर होता है तो उसकी परेशानी बढ़ जाती है. इस परिस्थिति में महिला यही चाहेगी की कैसे सौतन से छुटकारा पाया जा सके. लेकिन क्या कभी ऐसा सुना है कि कोई महिला ख़ुशी ख़ुशी अपनी सौतन लेकर आये. जी हां पाकिस्तान में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहाँ एक महिला ने अपने पति की शादी अपनी बहन से करा दी. इसका कारण इससे भी चौकाने वाला है. 

ये घटना पाकिस्तान के मुल्तान की है. फराज नाम के शख्स की शादी करीब डेढ़ महीने पहले हुई थी, लेकिन फराज की बीवी अलीना ने अपनी चचेरी बहन अलिस्मा की शादी कुछ ही हफ्तों में अपने शौहर से करवा दी. इस शादी के पीछे जो कारण लोगों को बताया जा रहा है वह हजम नहीं हो रहा है. जिसकी वजह से इस रिश्ते से समाज के लोग नाराज हो गए हैं.  इस खबर से जुड़ा वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया जा रहा है. 


इस बारे में अलीना का कहना है कि शादी के बाद उसका मन अपनी बहन अलिस्मा के बिना नहीं लगता था. वह अपनी चचेरी बहन अलिस्मा के साथ बचपन से ही रही हैं. एक साथ ही पली-बढ़ी है तो अब वो एक दुसरे के बिना नहीं रह सकती. अब दोनों की आदत साथ रहने की हो गई है. इसलिए उनको ऐसा करना सही लगा. अलीना का यह फैसला समाज वालों को पसंद नहीं आया. वो इसके विरोध में है. 

कैरेबियन सागर में भूकंप आने के बाद सुनामी की चेतावनी जारी

कनाडा: भारतीय मूल के युवक ने लगाई फांसी

दुनिया की सबसे बड़ी रिफाइनरी से तेल चोरी, 17 लोग हिरासत में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -