महज 2 रूपए में इंटरनेट सुविधा लेकर आया 'वाईफाई डब्बा'
महज 2 रूपए में इंटरनेट सुविधा लेकर आया 'वाईफाई डब्बा'
Share:

बेंगलुरु की एक वायरलेस नेटवर्क स्टार्टअप कंपनी ने ऐसा ऑफर पेश किया है जिसे सुन आपको अपने कानों पर यकीन नहीं होगा. अब आप किसी चाय या पान वाले की दूकान से भी इंटरनेट खरीद सकते है वो भी मात्र 2 रूपए में. जी हाँ बिलकुल सही सुना, मात्र दो रूपए में आप इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते है. दरअसल इस स्टार्टअप कंपनी ने 'वाईफाई डब्बा' नाम से एक नई इंटरनेट सर्विस की शुरुआत की है. बेंगलुरु सहित कई शहरों में इस सुविधा का धड़ल्ले से इस्तेमाल किया जा रहा है. यहां किसी भी चाय की दूकान या किराना की शॉप से महज 2 रुपये में इंटरनेट खरीद सकते हैं.

ये नया स्टार्टअप ऐसे समय में आया है जब देश में टेलीकॉम कंपनियों के बीच ज्यादा से ज्यादा इंटरनेट देने की होड़ मची हुई है. ऐसे में वाईफाई डब्बा महज 2 रूपए में इंटरनेट सुविधा देकर जियो और एयरटेल जैसी कंपनियों की नींद उड़ा रहा है. फिलहाल यह स्टार्टअप बेंगलुरु के कई शहरों में 2 रुपये की दर पर इंटरनेट दे रहा है.

वाईफाई डब्बा की शुरुआत शुभेंदु शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, "हमने इसके लिए एक अलग तरह का सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर तैयार किया है. इसमें उनके द्वारा ख़ास तौर पर तैयार की गई 100mbps लाइन को टोकन के थ्रू दुकानदार को बेचा जाता है. इसके बाद वहीं सस्ता इन्टरनेट लोगो तक आसानी से पहुँचता है."

 

Star Wars लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च

प्ले स्टोर पर उपलब्ध हुआ Google Maps Go

इस ऐप ने कमा लिए 72 लाख डॉलर

व्हाट्सअप लॉन्च करने वाला है बिजनस ऐप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -