क्यों आप ख़रीदे आईफोन 6 फ़ोन, जाने !
क्यों आप ख़रीदे आईफोन 6 फ़ोन, जाने !
Share:

आईफोन के दीवानो के लिए अच्छी खबर यह है कि फादर्स डे के उपलक्ष्य पर आईफोन 6 को एक नयी कीमत पर मार्केट में उपलब्ध हो पायेगी. जी हाँ, अपने ठीक सुना है, फादर्स डे पर आप चाहे तो अपने फादर को इससे बढ़िया गिफ्ट और क्या दे सकते है. 

तो आपको बता देते है कि आईफोन 6 में आपको क्या मिलने वाला है. आईफोन 6 में 4.7 इंच का स्क्रीन साइज अलावा मोटाई 3.9 मिलीमीटर दिया है. एप्पल के इस फ़ोन में 750x1334 पिक्सल का रिजोलुशन के अलावा हाई स्पीड प्रोसेसर 802.11 ऐसी को सपोर्ट करता है.

फोटोग्राफी के लिए आईफोन 6 के कैमरा सेटअप में 8 मेगा पिक्सल का रियर कैमरा एव वीडियो कॉलिंग के लिए 1.2 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है. आईफोन 5 इस तथा आईफोन 6 की तुलना यदि कि जाये तो इस आईफोन में सेंसर बेहतर है. फ़ोन के प्रोसेसर बात करे तो एप्पल का A8 प्रोसेसर ओर M8 नाम का एक मोशन -कोर प्रोसेसर कहलता है. इसके अलावा  आईफोन 5 इस की बैटरी से ज्यादा पॉवरफुल है. 

आईफोन के 6 फ़ोन को ध्यान से देखा जाये तो यह फ़ोन आप केवल प्रोसेसर के दृष्टिकोण से ले सकते है. कैमरा क्वालिटी उतनी अच्छी नहीं होगी. आईफोन की बैटरी से ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते है. आईफोन 6 आपके हाथो में ज्यादा अच्छे से ग्रिप हो सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Nokia 9 में 6 जीबी रैम होने का खुलासा

हुवावे ने नए स्मार्टफोन वाई 7 प्राइम को लांच किया

नोकिआ 9 में ये फीचर हो सकते है !

Huawei Y7 Prime के फुल स्पेसिफिकेशन जाने !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -