Huawei Y7 Prime के फुल स्पेसिफिकेशन जाने !
Huawei Y7 Prime के फुल स्पेसिफिकेशन जाने !
Share:

हुवावे स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के द्वारा स्मार्टफोन बाजार में अपना नया स्मार्टफोन वाई 7 प्राइम को लांच किया है. इस स्मार्टफोन में यूजर के लिए बहुत कुछ खास है. तो चलिए देखते है,

वाई 7 प्राइम स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन:

हुवावे वाई 7 प्राइम स्मार्टफोन में 5.5 इंच स्क्रीन साइज के अलावा 1280x720 पिक्सल रिजोलुशन वाला आईपीएस डिस्प्ले दिया हुआ है. स्क्रीन के डिस्प्ले की डेंसिटी की बात की जाये तो 267 पीपीआई दिया है. स्मार्टफोन में प्रोसेसिंग के लिए स्नैपड्रैगन 435 चिपसेट है. स्मार्टफोन के बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए एड्रेनो जीपीयू दिया है. स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटोफोकस और एलईडी फ़्लैश के साथ दिया है.

इसके अलावा वीडियो कॉलिंग व सेल्फी फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया मौजूद है. कैमरे के निचे रियर पर फिंगर प्रिंट्स सेंसर दिया हुआ है, जिसके लिए कंपनी दावा करती है की यह 0.3 सेकंड में उंगलियों की पहचान करने की क्षमता रखता है. मीडिया स्टोरेज के लिए 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज व मल्टीटॉस्किंग इम्प्रूव के लिए 3 जीबी रैम का सपोर्ट दिया है. स्मार्टफोन में पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी तथा सभी जरुरी कनेक्टिविटी फीचर स्मार्टफोन में मौजूद है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

रिलायंस जिओ के 4g फ़ोन के लीक हुए स्पेसिफिकेशन !

Moto Z 2 भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत !

Moto Z 2 play स्मार्टफोन की ऐसे बुकिंग कर सकते है

वनप्लस 5 स्मार्टफोन के इंडिया में लॉन्चिंग को लेकर खुलासा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -