क्यों दूर नहीं हो सकती टी आई से टाइनी
क्यों दूर नहीं हो सकती टी आई से टाइनी
Share:

दो प्यार करने वालों के लिए एक दूसरे से अलग रहना बहुत ही ज्यादा मुश्किल होता है और अगर रिश्ता 15 साल पुराना हो तो फिर तो एक दूसरे के बिना रहना ही नामुमकिन हो जाता है. ऐसा ही कुछ आजकल टाइनी के साथ हो रहा है. सबको पता है कि टाइनी और उनके पति टी आई के बीच रिलेशनशिप में बहुत सारी प्रॉब्लम आई हुई है.

लेकिन इन समस्याओं के कारण टी आई के प्रति टाइनी का प्यार कभी भी कम नहीं हुआ. वह अपने पति से अभी भी बहुत ज्यादा प्यार करती हैं और उनके साथ शादीशुदा जिंदगी को खत्म करने के बारे में सोच भी नहीं नहीं सकती. इन के करीबी सूत्र बताते हैं कि वह ऐसा इसलिए नहीं कर सकती क्योंकि टी आई बहुत अच्छे पिता साबित हुए हैं और जब कभी टी आई अच्छा व्यवहार करते हैं तो वह दुनिया के सबसे रोमांटिक और प्यारे इंसान दिखाई देते हैं. ऐसा लगता है कि इनके बीच का रिश्ता वापस पटरी पर आ रहा है.

हाल में उन्होंने एक साथ वैलेंटाइंस डे मनाया लेकिन जब बात किसी अन्य महिला की आती है तो टाइनी के दिमाग में थोड़ा संदेह पैदा हो जाता है. टाइनी यह सोचती है कि यह दोनों सारे विवाद भुलाकर फिर से वैसे ही प्यार करें जैसे की पहले किया करते थे. हम भी यही चाहते हैं कि दोनों के बीच चल रहे सारे मतभेद दोपोर हो जाए और दोनों फिर से हैप्पी कपल के रूप में नजर आये.

'बेवॉच' के नए पोस्टर में देसी गर्ल का दिलकश अंदाज...

इस एक्ट्रेस को हर कोई बनाना चाहता है अपनी 'The Girl Next Door'

प्रशंसक ने की सिंगर आरोन कार्टर की धुनाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -