आखिर पनामा पेपर लीक पर क्यों नहीं हुई जांच...?
आखिर पनामा पेपर लीक पर क्यों नहीं हुई जांच...?
Share:

कमलपुर : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी असम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पनामा पेपर लीक मामले पर काफी कुछ कहा। उनका कहना था कि काले धन को भारत लाने की बात करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़े-बड़े वायदे करते हैं मगर पनामा पेपर्स के मामले में जांच क्यों नहीं करते हैं। पनामा में भारत का बड़े पैमाने पर देश का काला धन है। इस पेपर में एक ऐसी सूची थी जिसमें पनामा में काला धन रखने वालों के नाम शामिल थे।

इन नामों में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के पुत्र अभिषेक सिंह का पनामा में खाता होने का उल्लेख भी किया गया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेशों में जमा काले धन को वापस लाने को लेकर बड़े वायदे करते हैं। 

मुख्यमंत्री के पुत्र का नाम आने पर जांच नहीं की गई। राहुल ने पीएम मोदी को इस बात के लिए आड़े हाथों लिया और कहा कि देश की बैंकों का धन लेकर विदेश जाने वाले माल्या पर कोई कार्रवाई नहीं होती है। दरअसल केंद्र सरकार फेयर एंड लवली स्किम लेकर आए थे।

इस स्कीम में कोई गैंगस्टर, गुंडा, नशा तस्कर आदि कर देकर स्वयं के काले कारनामों को उजला कर सकता है। आखिर आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी भी देश से बाहर ही हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बात को लेकर दावा किया कि पीएम मोदी की सरकार काला धन जमा करने वालों के विरूद्ध किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -