मर्दों को क्यों पहनना चाहिए पिंक
मर्दों को क्यों पहनना चाहिए पिंक
Share:

पिंक कलर हमेशा महिलाओं की पहली पसंद रहा है और महिलाएं इस रंग के कपड़े काफी पहनती हैं. पुरुष अक्सर इस रंग को पहनने से बचते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ऐसा रंग पहनने से उनका लुक फेमिनाइन हो जाएगा. लेकिन अगर इतिहास को उठाकर देखा जाए तो पहले मर्द पिंक कलर भी बहुत ज्यादा पहनते थे. अगर आप किसी म्यूजियम में जाकर पुराने कपड़ों को देखेंगे तो पाएंगे कि मर्दाना ड्रेसेस भी पिंक कलर में होती थी. आज हम आपको बताते हैं कि मर्दों को क्यों पिंक कलर पहनना चाहिए.

सबसे पहली बात तो यह है कि ऐसा किसी किताब में नहीं लिखा है की पिंक कलर्स पर महिलाओं का एकाधिकार है यह तो आपके और हमारे पैदा होने से पहले ही कपड़े के बिजनेस वाले लोगों ने डिसाइड कर लिया था कि पिंक कलर पुरुषों के अच्छा नहीं लगता. आपने देखा ही होगा कि बचपन से ही लड़कियों की ड्रेस पिंक ही पसंद की जाती है और लड़कों को बचपन से ही इस रंग से दूर रखा जाता है. देखिए अब आप बच्चे नहीं रह गए और आप अपनी पसंद के रंग पहन सकते हैं तो फिर पिंक रंग क्यों नहीं पहने.

हम सभी को पता है कि महिलाओं को पिंक रंग कितना पसंद है और वह इस रंग से एक तरह से बहुत प्यार करती है. अब इस तरह की सोच एक पुरुष को भी काफी फायदा पहुंचा सकती है. अगर आप पिंक रंग पहनेंगे तो पूरे चांस है की महिला आपकी तरफ आकर्षित हो. अब तो हमें लगता है कि आप पिंक रंग जरूर ट्राई करना चाहेंगे. पिंक रंग का आपके कॉन्फिडेंस से भी काफी लेना-देना है.

जो लोग पिंक रंग पहनते हैं उनका कॉन्फिडेंस लेवल काफी हाई होता है क्योंकि ऐसे लोग यह नहीं सोचते हैं कि दुनिया उनकी ड्रेसिंग को देखकर क्या कहती है.

पुरुषों के स्टाइलिंग की वो बातें जो नहीं है सच

भीड़ से अलग दिखना है तो अपनाइये ये ग्रूमिंग टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -