'संजू सेमसन को बाहर क्यों बिठाया..', रोहित शर्मा पर भड़के फैंस
'संजू सेमसन को बाहर क्यों बिठाया..', रोहित शर्मा पर भड़के फैंस
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज में श्रृंखला खेल रही है, टेस्ट सीरीज में 1-0 से जीत दर्ज करने के बाद भारत ने ODI सीरीज में भी धमाकेदार शुरू की है। तीन मैचों की ODI सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है।  हालाँकि, प्रशंसक भारत के चयन से खुश नहीं थे और वे सूर्यकुमार यादव के एक और खराब प्रदर्शन तथा संजू सैमसन को नजरअंदाज किए जाने पर कप्तान रोहित शर्मा की आलोचना कर रहे थे।

दरअसल, यह ODI सीरीज सैमसन के लिए भारत की विश्व कप टीम में अपनी जगह पक्की करने का मौका हो सकता था। इस साल की शुरुआत में दुर्भाग्यपूर्ण चोट के कारण प्रतियोगिताओं से चूकने के बाद, सैमसन को वेस्टइंडीज दौरे के लिए बुलावा मिला। और जब यह उम्मीद की जा रही थी कि ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में सेमसन को पहली पसंद के विकेटकीपर के रूप में चुना जाएगा, तो उन्हें इशान किशन, जिन्होंने विकेट कीपर की भूमिका निभाई, और सूर्यकुमार यादव, के कारण नजरअंदाज कर दिया गया था। प्रशंसक इस फैसले से नाराज हो गए और बाद में उन्होंने रोहित की मैच के बाद की टिप्पणी की आलोचना की, "जो वनडे खिलाड़ी आए हैं उन्हें खेल का समय देना चाहते थे" क्योंकि सूर्यकुमार एक बार फिर प्रारूप में अपनी योग्यता साबित करने में विफल रहे। इस साल की शुरुआत में लगातार तीन बार शून्य पर आउट होने की विचित्र श्रृंखला के बाद वनडे में वापसी करते हुए, सूर्यकुमार केवल 25 गेंदों में 19 रन ही बना पाए, जिसका मुख्य आकर्षण वह ट्रेडमार्क ओवरहेड छक्का था।

सैमसन के लिए, उनके पास वनडे विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए अपनी योग्यता साबित करने के लिए अभी भी एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू श्रृंखला है। एशिया कप सितंबर के पहले हफ्ते से शुरू होगा जबकि ऑस्ट्रेलिया सीरीज उसी महीने के आखिरी हफ्ते में होगी।

'WTC फाइनल में अश्विन को न खिलाने का अफ़सोस होगा..' , दिनेश कार्तिक का बड़ा दावा

जोंटी रोड्स: जो हवा में उड़कर लपकते थे कैच !

डेब्यू मैच में ही जड़ा शतक, फिर भी यशस्वी जायसवाल से क्यों खुश नहीं हैं गावस्कर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -