क्यों बिखरने लगी विपक्षी एकता ? सीएम ममता ने कांग्रेस को बताया भाजपा की दूसरी टीम, बोलीं- इनको वोट न दें
क्यों बिखरने लगी विपक्षी एकता ? सीएम ममता ने कांग्रेस को बताया भाजपा की दूसरी टीम, बोलीं- इनको वोट न दें
Share:

कोलकाता: बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी पार्टियों की एकता बैठक के बाद बंगाल लौंटीं सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी (CPM) पर बड़ा निशाना साधा है. ममता ने कांग्रेस-CPM और भाजपा को 'महा-घोंट' (महागठबंधन) बताया है. ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा के बहकावे में न आएं. भाजपा झूठों की पार्टी है, उसको वोट न दें, जो लोगों के लिए समस्या खड़ी करें. वहीं कांग्रेस और CPM को भी बाय-बाय करें.  

रिपोर्ट के अनुसार, सीएम ममता ने कूचबिहार में पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि इन तीनों पार्टियों ने हाथ मिला लिया है. हम दिल्ली में भाजपा के खिलाफ महा-घोंट (महागठबंधन) बनाने का प्रयास रहे हैं. यहां उन्होंने मुझे लेकर अपशब्द भी कहे. वे 'महा-घोंट' (बड़ी जटिलताएं) उत्पन्न करना चाहते हैं. मैं उस महा-घोंट को तोड़ दूंगी और दिल्ली-बंगाल में सिर्फ महा-जोत होगा.  बंगाल सीएम ने कांग्रेस को बंगाल में भाजपा की ही टीम करार दिया है. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा को एक भी वोट नहीं दें. CPM को वापस मत लाना और कांग्रेस यहां भाजपा की ही एक और टीम है, इसलिए उनको वोट न दें.  

उधर, सीएम ममता के इस बयान पर बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने करारा पलटवार किया है. मजूमदार ने कहा कि आप CPM और कांग्रेस के साथ बैठक करने के लिए पटना गए थे, ताकि हम पर महा-घोंट बनाने का इल्जाम लगा सकें. कैमरा झूठ नहीं बोलता है. CPM नेता सीताराम येचुरी, आपसे (ममता से) क्या बोल रहे थे? सीएम ममता अपने पूरे जीवन में कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकती हैं और न ही उनका भतीजा पीएम बनेगा. 

बंगाल: भाजपा प्रत्याशी के घर पर बम से हमला, विधायक के पिता और भाई को भी पीटा, सिर फटा, TMC पर आरोप

दलित युवती की शादी में जबरन घुस आए मुस्लिम युवक, महिलाओं के साथ की बदसलूकी, रोकने पर दी जातिसूचक गालियां, किया पथराव

आपने केंद्रीय बलों की 315 कंपनी कहां तैनात की ? बंगाल चुनाव आयोग से गृह मंत्रालय का सवाल, मांगी थी और फ़ोर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -