इंडस्ट्री की बुराई कर आखिर क्यों कंगना ने की पठान की तारीफ
इंडस्ट्री की बुराई कर आखिर क्यों कंगना ने की पठान की तारीफ
Share:

शाहरुख खान (ShahRukh Khan) के फैंस ने किंग खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए 4 वर्ष का लंबी प्रतीक्षा थी। आखिरकार 25 जनवरी को मूवी पठान (Pathaan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी। मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स से जबरदस्त रिव्यूज भी मिलने लगे है। पठान ने उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर आग भी लगा दी थी। आईएमडीबी (IMDb) पर भी मूवी को अच्छी रेटिंग मिली है। दूसरी तरफ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मूवी की तारीफ भी कर दी है।

IMDb पर पठान को मिली इतनी रेटिंग: खबरों का कहना है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टरार मूवी पठान ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू भी चल चुका है। पठान का क्रेज ऐसा है कि पहले दिन ही मूवी ने 50 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। IMDb रेटिंग के बारें में बात की जाए तो इसे 6.8 की एवरेज रेटिंग मिली है। अभी तक इसे 21,314 लोगों ने वोट भी दे दिया है, हालांकि ये थोड़ा बदल भी सकता है। मूवी को 49.3% लोगों ने 10 रेटिंग दी है, जबकि 5.6% लोगों ने 9 रेटिंग दी है।

कंगना रनौत ने की पठान की तारीफ: शाहरुख खान की  मूवी पठान की तारीफ हर कोई करने लगा है। इस लिस्ट में कंगना रनौत का भी नाम शामिल है। अभिनेत्री ने अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी की रैप-अप पार्टी में पठान के बारे में बात की। पंगा गर्ल ने बोला है कि, पठान अच्छा कर रही है। ऐसी मूवी चलनी चाहिए और मुझे लगता है कि जो हमारे हिन्दी सिनेमा वाले पीछे रह गए है। हर इंसान अपने लेवल पर कोशिश कर रहा है।

रवीना टंडन को मिलेगा पद्मश्री

कंगना से लेकर कल्कि तक, बॉलीवुड की इन मशहूर एक्ट्रेसेस का असल जिंदगी में हो चुका है रेप

जानिए क्या है पठान की कहानी।।।कैसा है फिल्म का रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -