सीएम अशोक गहलोत ने कलेक्टर पर क्यों फेंका माइक ? Video देख हैरान हो रहे लोग
सीएम अशोक गहलोत ने कलेक्टर पर क्यों फेंका माइक ? Video देख हैरान हो रहे लोग
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत हाल ही में बाड़मेर की दो दिवसीय यात्रा पर थे. इस दौरान उन्होंने शुक्रवार (2 जून) की शाम बाड़मेर के सर्किट हाउस में महिलाओं के साथ चर्चा की. इस बातचीत के दौरान सीएम गहलोत को दो बार आगबबूला नज़र आए. पहली बार तो माइक को लेकर उनका गुस्सा देखने को मिला. वहीं, दूसरी दफा सही तरीके से भीड़ का प्रबंधन नहीं होने के कारण उन्हें गुस्सा आया. 

 

दरअसल, सीएम गहलोत महिलाओं से संबंधित योजनाओं पर चर्चा कर रहे थे. इसी दौरान उनका माइक में कुछ गड़बड़ी आ गई. इसके बाद सीएम अपना आपा खो बैठे और उस बंद माइक को वहां, मौजूद जिला कलेक्टर के आगे फेंक दिया. हालांकि, बाद में कलेक्टर ने खुद वह माइक उठाया और साइड में रख दिया. वहीं, दूसरी दफा सीएम गहलोत उस समय भड़क गए, जब बात कर रही महिलाओं के पीछे गैरजरूरी भीड़ खड़ी हो गई. इस अनावश्यक भीड़ के मद्देनज़र उन्होंने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक (SP) को आवाज लगाई. 

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे मुख्यमंत्री का ऐसा रवैया देखकर हर कोई हैरान है. हर कोई यही सोच रहा है कि सादगी पसंद जननायक इतनी सी छोटी बात को लेकर अपना आप कैसे खो बैठे.  

'आपने तो मुझे CM बनाने के लिए वोट दिया था, लेकिन...' पहली बार छलका डीके शिवकुमार का दर्द, हाथ से निकली कुर्सी !

न राहुल, न खड़गे! कर्नाटक में जीत से बदले कांग्रेस के तेवर, नितीश कुमार को दे दिया बड़ा झटका !

ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए सबसे पहले पहुंचे सैकड़ों RSS कार्यकर्ता, घायलों को रक्त देने पहुंचा बजरंग दल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -