आखिर क्यों एम्बर ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट
आखिर क्यों एम्बर ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट
Share:

हाल ही में एलन मस्क (Elon Musk) ने 44 अरब अमेरिकी डालर में ट्विटर को खरीद लिया था और वो  इसके नए बॉस बन चुके है। एलन के ट्विटर के मालिक बनने के उपरांत उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रहीं हॉलीवुड अभिनेत्री एंबर हर्ड (Amber Heard) चर्चा में आ चुकी थी। जिसके उपरांत अब एंबर ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर चुके है। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले तक एंबर, जॉनी डेप (Johnny Depp) से डिफेमेशन केस हारने को लेकर खबरों में अभी भी बनी हुई है।

एंबर ने डिलीट किया अकाउंट: ट्विटर पर That Umbrella Guy ने एंबर के ट्विटर का एक स्क्रीनशॉट साझा कर दिया है जिस पर लिखा है- ये अकाउंट एग्जिस्ट नहीं करता है। इस स्क्रीनशॉट के साथ कैप्शन में लिख दिया है कि- एंबर हर्ड ने अपना ट्विटर निष्क्रिय कर दिया है। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। एक ने लिखा- अच्छा हुआ वो अपना ख्याल रख रही हैं। वहीं एक दूसरे ने लिखा- एक्स बॉयफ्रेंड एलन मस्क ने उसे डिलीट करने  के लिए बोला। वहीं एक और ने लिखा- 'ब्लू टिक अफोर्ड करने के पैसे नहीं है उसके पास।' सोशल मीडिया यूजर्स तो काफी कुछ कह रहे हैं, हालांकि इसके पीछे की असली कारण क्या है इस बारे में कुछ सामने नहीं आया है।

ट्विटर कर्मचारियों पर नौकरी का संकट: खबरों का कहना है कि एलन मस्क के ट्विटर का अधिग्रहण करने के एक सप्ताह के उपरांत सोशल मीडिया कंपनी में कर्मचारियों की छंटनी शुक्रवार से शुरू होने का अनुमान है है और ट्विटर के 7,500 कर्मचारियों में से लगभग आधे को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ जाएगा। एक मीडिया रिपोर्ट में यह सूचना दी गई। खबरों का कहना है कि कंपनी में जारी किए गए एक ईमेल का हवाला देते हुए बताया कि सोशल मीडिया कंपनी के 44 अरब अमेरिकी डालर के अधिग्रहण को पूरा करने  और CEO पराग अग्रवाल, कानूनी कार्यकारी अधिकारी विजया गड्डे, मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सहगल और जनरल काउंसल सीन एडगेट को हटाने के ठीक एक सप्ताह के उपरांत  मस्क शुक्रवार को ट्विटर कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर देंगे।

रिलीज हुआ 'अवतार द वे ऑफ वाटर' का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मोरबी हादसे पर प्रियंका ने जताया दुःख, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

भारत आते ही 'SUN SET' का लुत्फ़ उठाते हुए दिखाई दी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -